30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ड्रग्स मिले 430 बोतल कफ सिरप संग तस्कर गिरफ्तार

किरीबुरू : राउरकेला प्लांट साइट पुलिस ने नशे के लिए इस्तेमाल होने वाले विभिन्न कंपनियों के 430 बोतल कफ सिरप के साथ राउरकेला निवासी राकेश पात्रो को गिरफ्तार किया. उक्त सिरप झारखंड से ओड़िशा के झारसुगुड़ा शहर लायी जा रही थी. प्लांट साइट थाना के इंस्पेक्टर उपेन्द्र प्रधान ने बताया कि आरोपी राकेश पात्रो काफी […]

किरीबुरू : राउरकेला प्लांट साइट पुलिस ने नशे के लिए इस्तेमाल होने वाले विभिन्न कंपनियों के 430 बोतल कफ सिरप के साथ राउरकेला निवासी राकेश पात्रो को गिरफ्तार किया. उक्त सिरप झारखंड से ओड़िशा के झारसुगुड़ा शहर लायी जा रही थी. प्लांट साइट थाना के इंस्पेक्टर उपेन्द्र प्रधान ने बताया कि आरोपी राकेश पात्रो काफी दिनों से ड्रग्स मिली कफ सिरप झारखंड से आने वाली मंत्री नामक यात्री बस से राउरकेला मंगाता था. इन सिरपों को राउरकेला से दूसरे बसों से झारसुगोड़ा भेजता था.

गुप्त सूचना पर उसकी गिरफ्तारी हुई. उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट-21 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए जांच जारी है. उन्होंने बताया की बरामद कफ सिरप में मानक से ज्यादा नशे की मात्रा मिली है. यह एक गंभीर मामला है.

झारखंड में सिरप पैकिंग कर हो रही सप्लाई
दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि यह संदिग्ध कफ सिरप की पैकिंग झारखंड में कहीं हो रही है. वहां से ओड़िशा, बिहार समेत झारखंड के अन्य शहरों में सप्लाई की जा रही है. इससे लोग मोटी कमाई कर रहे हैं. इसका सेवन करने वाले युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है.
झारखंड से झारसुगुड़ा शहर भेजी जा रही थी
मंत्री नामक बस से ओड़िशा भेजी जाती थी सिरप
गुप्त सूचना के आधार पर राउरकेला पुलिस ने दबोचा
मोटी कमाई के लिए युवाओं का भविष्य हो रहा बर्बाद
नीतीश कुमार बतौर मुख्य अतिथि करेंगे शिरकत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें