37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहरागोड़ा की जनता शिक्षित है, इसलिए उन्हें चुना

भुवनेश्वर में केआइआइटी और केआइएसएस ने किया सम्मानित बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के विधायक कुणाल षाड़ंगी को सोमवार की शाम ओड़िशा के भुवनेश्वर स्थित कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी (केआइआइटी) तथा कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (केआइएसएस) द्वारा कैंपस में दोनों संस्थाओं के संस्थापक प्रो अच्युत सामंत ने शॉल ओढ़ा कर तथा केआइसीसी के बच्चों द्वारा […]

भुवनेश्वर में केआइआइटी और केआइएसएस ने किया सम्मानित

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के विधायक कुणाल षाड़ंगी को सोमवार की शाम ओड़िशा के भुवनेश्वर स्थित कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी (केआइआइटी) तथा कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (केआइएसएस) द्वारा कैंपस में दोनों संस्थाओं के संस्थापक प्रो अच्युत सामंत ने शॉल ओढ़ा कर तथा केआइसीसी के बच्चों द्वारा निर्मित पेंटिंग प्रदान कर सम्मानित किया गया. मौके पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी भी उपस्थित थे.
प्रो सामंत ने विधायक कुणाल षाड़ंगी द्वारा विस क्षेत्र में किये गये बेहतर कार्यों की सराहना की. उन्होंने विधायक द्वारा शिक्षित युवाओं को राजनीति के क्षेत्र में प्रेरित करने के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि ओड़िया भाषी अगर ओड़िशा के बाहर बेहतर कार्य कर रहे हैं, तो संस्था उनकी सराहना करती है.
बहरागोड़ा विस शिक्षित क्षेत्र : विधायक
मौके पर विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि आज विश्व की सबसे बड़े आदिवासी बच्चों के संस्थान में आकर छात्र-छात्राओं से मिल कर और सम्मान पाकर अभिभूत हूं. प्रो अच्युत सामंत जैसे लोग हम सभी के रॉल मॉडल हैं. उनके हाथों से सम्मान पाना जीवन का ऐतिहासिक पल है. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि वे शिक्षित हैं. इसलिए बहरागोड़ा विस के लोगों ने उन्हें विधायक चुना. बल्कि सच्चाई यह है कि त्रिवेणी संगम के रूप में प्रसिद्ध बहरागोड़ा विस झारखंड में सबसे शिक्षित क्षेत्र है. इसलिए शिक्षित जनता ने उन्हें विधायक चुना है.
उन्होंने प्रो सामंत से केआइआइटी तथा केआइएसएस में चल रहे पाठ्य क्रमों की जानकारी ली और संस्थान के इतिहास को जाना. विधायक ने संस्थानों का भ्रमण किया और जानकारी प्राप्त की.
विधायक ने केआइएसएस के उस कैंटीन का भी भ्रमण किया, जिसमें 10,000 बच्चे एक साथ भोजन करते हैं. विधायक ने कहा कि यह एक रिकॉर्ड है. विधायक ने प्रो सामंत को बहरागोड़ा और चाकुलिया आने का निमंत्रण दिया. मौके पर विधायक के पिता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी को भी सम्मानित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें