37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंट्रोल रूम. 100 डायल का एसपी ने किया शुभारंभ, कहा सूचना देने पर होगी कार्रवाई

सिमडेगा: कंट्रोल रूम में गुरुवार को 100 डायल की शुरुआत की गयी. एसपी राजीव रंजन सिंह ने इसका शुभारंभ किया. एसपी श्री सिंह ने बताया कि अब कोई भी शिकायत, समस्या एवं अन्य सूचना 100 नंबर पर दिया जा सकता है. इस नंबर पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि 100 डायल का लिंक […]

सिमडेगा: कंट्रोल रूम में गुरुवार को 100 डायल की शुरुआत की गयी. एसपी राजीव रंजन सिंह ने इसका शुभारंभ किया. एसपी श्री सिंह ने बताया कि अब कोई भी शिकायत, समस्या एवं अन्य सूचना 100 नंबर पर दिया जा सकता है. इस नंबर पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि 100 डायल का लिंक सीधे रांची से जोड़ दिया गया है. डायल करने पर कॉल रांची में रिसीव किया जायेगा.

सूचना देने वाले व्यक्ति को बताना होगा कि वह किस जिले में बात करना चाहता है. इसके बाद उसे उक्त जिले में कॉल को ट्रांसफर कर दिया जायेगा. कॉल रिसीव होते ही उनसे पूरी जानकारी लेकर त्वरित कार्रवाई की जायेगी. एसपी ने लोगों से आग्रह किया है कि 100 डायल का पूरा लाभ उठायें.


पुलिस हर संभव सहयोग करेगी. उन्होंने बताया कि 100 डायल नि:शुल्क है. उन्होंने पीसीआर के पुलिसकर्मियों को बताया कि कॉल आने के तुरंत बाद ही उन्हें सूचना दी जायेगी. सूचना मिलने के 10 मिनट के अंदर घटना स्थल पर पहुंचना है. पांच मिनट के अंदर पहुंचने पर रिवार्ड दिया जायेगा. 10 मिनट के बाद पहुंचने पर कार्रवाई होगी. इस मौके पर एसडीपीओ अमित कुमार सिंह व 100 डायल सेंटर इंचार्ज संदीप कुमार केसरी सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें