32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस जीप में तोड़फोड़ को लेकर तृणमूल नेता गिरफ्तार

बुधवार शाम को हरिरामपुर थाने का हुआ था घेराव इसी दौरान तृणमूल के दो गुट आपस में भिड़ गये थे बालूरघाट : पुलिस की गाड़ी में तोड़-फोड़ की घटना में एक तृणमूल नेता बुद्धेंदु देव को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को आरोपी को बुनियादपुर की गंगारामपुर महकमा अदालत में पेश किया गया है. तृणमूल […]

बुधवार शाम को हरिरामपुर थाने का हुआ था घेराव
इसी दौरान तृणमूल के दो गुट आपस में भिड़ गये थे
बालूरघाट : पुलिस की गाड़ी में तोड़-फोड़ की घटना में एक तृणमूल नेता बुद्धेंदु देव को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को आरोपी को बुनियादपुर की गंगारामपुर महकमा अदालत में पेश किया गया है. तृणमूल के दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में बुधवार को पुलिस जीप में तोड़-फोड़ की गयी थी.
मिली जानकारी के अनुसार, हरिरामपुर के तृणमूल नेता शुभाशिष पाल तृणमूल के जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र के विरोधी माने जाते हैं. विप्लव मित्र ने एक नयी जिला कमिटी की घोषणा की. शुभाशिष पाल को उस कमिटी में कोई स्थान नहीं दिया गया. हरिरामपुर के ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष हातिम अली ने दावा करते हुए कहा कि हरिरामपुर थाने की पुलिस शुभाशिष पाल के अनुसार काम करती है.
बुधवार शाम तृणमूल के हजारों समर्थकों ने हरिरामपुर थाने का घेराव कर अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. आरोप है कि थाने का घेराव करते समय ही पार्टी के दो गुटों के बीच विवाद शुरू हो गया. खड़ी पुलिस जीप पर रोड़े बरसाये गये. इस घटना में पुलिस जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस जीप में तोड़-फोड़ किये जाने के आरोप को तृणमूल के दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर थोपने की कोशिश की है. दूसरी ओर पुलिस भी इस संबंध में मुंह नहीं खोल रही है.
इस घटना में पुलिस ने एक तृणमूल नेता बुद्धेंदु देव को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को उसे गंगारामपुर महकमा अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को 12 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा है. हरिरामपुर ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष हातिम अली ने बताया कि विरोध प्रदर्शन में जबरन घुसकर शुभाशिष पाल के समर्थकों ने पुलिस जीप में तोड़-फोड़ की. दूसरी तरफ तृणमूल नेता शुभाशिष पाल ने बताया कि थाने में क्या हुआ, यह पुलिस सहित सबके आंखों के सामने है.थाना प्रभारी विनोद छेत्री ने पुलिस जीप में तोड़-फोड़ किये जाने की घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें