33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सात लोग घायल

हुगली : तारकेश्वर थाना अंतर्गत पियासाड़ा इलाके में मारुति वैन और आल्टो कार में आमने-सामने हुई टक्कर में सात लोग बुरी तरह घायल हो गये. इनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दुर्घटना सोमवार दोपहर 12 बजे के आसपास 29 नंबर अहिल्या बाई रोड पर दोनों गाड़ियों के नियंत्रण खोने से हुई. […]

हुगली : तारकेश्वर थाना अंतर्गत पियासाड़ा इलाके में मारुति वैन और आल्टो कार में आमने-सामने हुई टक्कर में सात लोग बुरी तरह घायल हो गये. इनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दुर्घटना सोमवार दोपहर 12 बजे के आसपास 29 नंबर अहिल्या बाई रोड पर दोनों गाड़ियों के नियंत्रण खोने से हुई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार खानाकुल के रामनगर इलाके के रहनेवाले अनिमेष बटाब्याल अपनी ऑल्टो गाड़ी में सवार होकर कोलकाता से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. सामने से तेज रफ़्तार से आ रही एक मारुति कार से पियासाड़ा के अहिल्या बाई रोड पर आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. मारुति कार के चालक विकास गुइन काबले से हरिपाल जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. उनके साथ कार में बर्दवान के बाशिंदा विश्वनाथ मंडल, तापती मंडल, जगत नाथ मंडल, सत्या चरण मंडल समेत अन्य दो लोग बुरी तरह घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल में भरती कराया गया है, जबकि अनिमेष बटाब्याल और विकास गुइन की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें कोलकाता रेफ़र कर दिया गया.
तारकेश्वर के चांपाडांगा और हरिपाल के बीच पियासाड़ा में यह दुर्घटना हुई. इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची तारकेश्वर थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें