26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पॉलिश के लिए दिये गये गहनों की ठगी

कोलकाता. पॉलिश के नाम पर सिंथी इलाके के एक ज्वेलरी व्यापारी से 960 ग्राम सोने के गहने ठगने का आरोप बड़ाबाजार इलाके के एक ज्वेलरी व्यापारी पर लगा है. पीड़ित व्यापारी का नाम पार्वती चरण प्रमाणिक है. उसने सिंथी थाने में बड़ाबाजार के व्यापारी चंद्र प्रकाश सोनी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत […]

कोलकाता. पॉलिश के नाम पर सिंथी इलाके के एक ज्वेलरी व्यापारी से 960 ग्राम सोने के गहने ठगने का आरोप बड़ाबाजार इलाके के एक ज्वेलरी व्यापारी पर लगा है. पीड़ित व्यापारी का नाम पार्वती चरण प्रमाणिक है. उसने सिंथी थाने में बड़ाबाजार के व्यापारी चंद्र प्रकाश सोनी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

शिकायत में उसने बताया कि वह सोने के गहने बेचता है. जेवरात में पॉलिश करने के लिए बड़ाबाजार के चंद्र प्रकाश सोनी नामक एक स्वर्ण व्यापारी को जेवरात देता था. गत 14 मार्च को उसने चंद्र प्रकाश सोनी को 960 ग्राम सोने के गहने पॉलिश के लिए दिये. उसी दिन शाम को सभी गहनों को पॉलिश कर चंद्र प्रकाश लौटाने वाला था, लेकिन शाम को उसने फोन कर कहा कि वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया है. वह गहने बैग में लेकर बड़ाबाजार के हंशपुकुरिया लेन में जा रहा था.

इसी बीच टाला ब्रिज पर उसकी तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद किसी तरह से वह स्कूटी से गिरीश पार्क तक पहुंचा. वहां वह दुर्घटना का शिकार हो गया. इस दुर्घटना में गहनों से भरा काला बैग कहां गया, इस बारे में उसे जानकारी नहीं है. शिकायतकर्ता पार्वती चरण प्रमाणिक ने शिकायत में सिंथी थाने की पुलिस को बताया कि उसे शक है कि अपने साथी के साथ मिल कर चंद्र प्रकाश सोनी ने जेवरात गायब करने के लिए पूरी साजिश रची है. इसके कारण पुलिस उचित जांच कर उनके गहनों का पता लगाये. सिंथी थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें