38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सावधान: भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रताप बनर्जी की चेतावनी, सत्ता के पिट्ठू पुलिसवालों की बन रही फाइल

मालदा. सत्तारूढ़ दल के इशारे पर जुल्म ढानेवाले पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की हमलोग फाइल तैयार कर रहे हैं. जल्द ही इसे केंद्रीय गृह मंत्रालय के पास भेजा जायेगा. साथ ही तृणमूल के जो गुंडे भाजपा के पार्टी दफ्तरों पर हमला कर रहे हैं, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं, उनकी फाइल भी तैयार […]

मालदा. सत्तारूढ़ दल के इशारे पर जुल्म ढानेवाले पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की हमलोग फाइल तैयार कर रहे हैं. जल्द ही इसे केंद्रीय गृह मंत्रालय के पास भेजा जायेगा. साथ ही तृणमूल के जो गुंडे भाजपा के पार्टी दफ्तरों पर हमला कर रहे हैं, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं, उनकी फाइल भी तैयार की जा रही है. बुधवार दोपहर को मालदा भाजपा दफ्तर में यह बात भाजपा के राज्य महासचिव प्रताप बनर्जी ने कही. बुधवार को उन्होंने जिले के नेताओं के साथ बैठक भी की. इसमें पार्टी के जिला अध्यक्ष सुब्रत कुंडू, महासचिव मानवेंद्र चक्रवर्ती व अन्य नेता उपस्थित थे.

श्री बनर्जी ने कहा कि चाहे जितनी भी बाधाएं आयें, उत्तर बंगाल में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी. इसके लिए संगठन को मजबूत किया जा रहा है. आगामी 2 अप्रैल को पार्टी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल के नेताओं की बैठक बुलायी है. पश्चिम बंगाल की राजनीतिक संस्कृति नष्ट हो चुकी है. भाजपा के पार्टी दफ्तरों और नेताओं-कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है.

पुलिस सत्तारूढ़ दल की ताबेदारी कर रही है. ऐसे माहौल में पार्टी को कैसे चलाया जाये, इस पर चर्चा की जायेगी. अब तृणमूल के पैरों के नीचे से जमीन खिसक चुकी है. भाजपा में आने के लिए नेताओं की कतार लगी है. बहुत से नेता हमारे संपर्क में हैं. हम हर जगह सभा में यह बोल रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में गुंडाराज चल रहा है. जो अभी तृणमूल के लिए गुंडागर्दी कर रहे हैं, वो पहले सीपीएम के लिए यही काम करते थे.


श्री बनर्जी ने कहा, जो पुलिसवाले तृणमूल के लिए काम कर रहे हैं, उन पुलिसवालों की फाइल तैयार करने का निर्देश पार्टी के जिला नेतृत्व को दिया गया है. यह फाइल केंद्रीय गृह मंत्रालय और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भेजी जायेगी. आनेवाले दिनों में भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आयेगी. इसके बाद वो पुलिसकर्मी रास्ता नहीं पायेंगे. पश्चिम बंगाल में प्रशासन के निष्पक्ष रहने की संस्कृति खत्म हो चुकी है. अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और निरपराध लोग जेलों में हैं. यह सब चल नहीं सकता. आम लोग तंग आ चुके हैं. भाजपा जवाबी हमले के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी हर जगह प्रत्याशी देगी. इसके लिए तैयारी कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें