27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी के रिहायशी इलाके में लगी आग से दहशत, मिल व फर्नीचर का शोरूम खाक

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी के रिहायशी इलाके सेवक रोड से सटे आइटीआइ रोड में बुधवार तड़के भीषण अग्निकांड में एक आरा मिल और उससे सटे फर्नीचर का एक शोरूम पूरी तरह जलकर खाक हो गये. सूचना पाते ही सिलीगुड़ी अग्निशमन केंद्र से मौके पर पहुंचे पांच दमकल इंजनों की मदद से दमकलकर्मियों ने तकरीबन सात-आठ घंटे की […]

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी के रिहायशी इलाके सेवक रोड से सटे आइटीआइ रोड में बुधवार तड़के भीषण अग्निकांड में एक आरा मिल और उससे सटे फर्नीचर का एक शोरूम पूरी तरह जलकर खाक हो गये. सूचना पाते ही सिलीगुड़ी अग्निशमन केंद्र से मौके पर पहुंचे पांच दमकल इंजनों की मदद से दमकलकर्मियों ने तकरीबन सात-आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया. इस अग्निकांड में करोड़ों के नुकसान होने की आशंका है. वहीं, किसी के हताहत होने की खबर लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है. इस अग्निकांड की वजह का पता लगाने के लिए दमकल विभाग के अधिकारी तहकीकात में जुट गये हैं.
अग्निकांड की सूचना पाते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की कमिश्नर (सीपी) सीएस लेप्चा, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी, इस्ट) अचिंत दास व भक्तिनगर थाना के अधिकारी भारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किया. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आग तड़के तकरीबन तीन बजे से साढ़े तीन बजे के बीच लगी. पहले डुवार्स टिंबर डिपो नामक आरा मिल से धुआं उठते देखा गया. तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को सूचित किया गया. सिलीगुड़ी अग्निशमन केंद्र से दमकल इंजन मौके पर पहुंचते उससे पहले ही मिल धू-धू कर जल उठी.
इस बारे में मिल के निदेशक महावीर गोयल व अन्य पदाधिकारियों से संपर्क करने की काफी कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. वहीं, सीपी सीएस लेप्चा का कहना है कि फिलहाल अग्निकांड के वजहों की पुष्टि नहीं हुई है. दमकल विभाग गहन तफ्तीश में जुट गया है.
मिल में अग्नि शमन के क्या-क्या इंतजाम थे, यह दमकल की जांच रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पायेगा. दमकल की जांच रिपोर्ट के आधार पर ही एफआइआर दायर होगी और मिल प्रबंधन के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें