30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराध: जमीन विवाद में रिश्तेदारों ने डाली डकैती,चाकू मारकर की लूटपाट

मालदा: व्यवसायी के सीने में चाकू घोंपकर उसके घर से रुपये, गहने लूट लिये गये. इस घटना से हरिश्चंद्रपुर थाने की सुलताननगर ग्राम पंचायत के बारोदुआरी गांव में सनसनी है. शुक्रवार रात करीब 12 बजे इस घटना में कृषि व्यवसायी ललित कुमार सिंह (32) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में […]

मालदा: व्यवसायी के सीने में चाकू घोंपकर उसके घर से रुपये, गहने लूट लिये गये. इस घटना से हरिश्चंद्रपुर थाने की सुलताननगर ग्राम पंचायत के बारोदुआरी गांव में सनसनी है. शुक्रवार रात करीब 12 बजे इस घटना में कृषि व्यवसायी ललित कुमार सिंह (32) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है. हथियारबंद बदमाशों के हमले में व्यवसायी की पत्नी रूपाली सिंह (25) भी घायल हुई हैं. उनका इलाज हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है. घायल परिवार ने इस संबंध में दस स्थानीय बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.
घायल व्यवसायी ललित ने बताया कि शुक्रवार को रात 11 बजे के बाद दस हथियारबंद बदमाशों के एक दल ने उनके घर पर हमला बोल दिया. सभी बदमाश काले कपड़े से चेहरा ढके हुए थे. बदमाश आलमारी तोड़कर डेढ़ लाख रुपये, डेढ़ भरी सोने के गहने और जमीन के कई कागजात लूट ले गये. लूटपाट से रोकने पर बदमाशों ने ललित और उनकी पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा. इसके बाद ललित के सीने के दाहिनी ओर चाकू मार दिया. बाद में दोनों को खाट से बांधकर बदमाश भाग निकले. भागते समय चार बदमाशों के चेहरे का कपड़ा खुल गया. व्यवसायी ने उन बदमाशों को पहचान लिया. व्यवसायी ने बताया कि हमला करनेवाले उनके ही दूर के रिश्तेदार राजकुमार सिंह, सुकुमार सिंह, संतोष सिंह और उनका दलबल था. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गयी है.
दूसरी तरफ आरोपी राजकुमार सिंह और सुकुमार सिंह आदि का आरोप है कि पूर्वजों की संपत्ति गलत ढंग से हथिया लेने के लिए बीते कुछ दिनों से ललित सिंह अपनी दादी को बुरी तरह मारपीट रहे थे. शुक्रवार रात उस वृद्धा को बचाने स्थानीय ग्रामवासी पहुंचे. आक्रोशित ग्रामवासियों के हाथों से बचने के लिए ललित कुमार सिंह और उनकी पत्नी भागने लगे. इसी क्रम में उन्हें चोट आयी. ललित सिंह का आरोप पूरी तरह झूठ है. इस सबंध में हरिश्चंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.
चांचल के एसडीपीओ सजलकांति विश्वास ने बताया कि दो परिवारों के बीच डेढ़ बीघा जमीन पर कब्जे को लेकर यह पूरी घटना हुई है. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ हरिश्चंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें