27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेडिकल कॉलेज में फिर रोगी के परिजन से लूट

मालदा. मालदा मेडिकल कॉलेज में फिर एक रोगी के परिवार वालों के साथ लूटपाट की घटना घटी है. बदमाशों ने चाय में नशा खिलाकर 2000 रुपये तथा मोबाइल फोन लूट लिये. शनिवार सुबह यह घटना घटी है. लोगों ने एक व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी विभाग के सामने बेहोश पड़ा देखा. उसके बाद ही […]

मालदा. मालदा मेडिकल कॉलेज में फिर एक रोगी के परिवार वालों के साथ लूटपाट की घटना घटी है. बदमाशों ने चाय में नशा खिलाकर 2000 रुपये तथा मोबाइल फोन लूट लिये. शनिवार सुबह यह घटना घटी है. लोगों ने एक व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी विभाग के सामने बेहोश पड़ा देखा. उसके बाद ही इस बात की जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को दी गई. सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज कैम्प से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची. हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मालदा के जिला अधिकारी तथा रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन शरद द्विवेदी ने बताया है कि सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मालदा मेडिकल कॉलेज में आठ अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. इस तरह की घटना को रोकने के लिए आम लोगों को भी सचेत होने की जरूरत है. किसी भी अनजाने व्यक्ति से कोल्ड ड्रिंक्स, चाय, पानी आदि पीना सही नहीं है.

इस मामले को लेकर रोगियों तथा उनके परिवार वालों को सचेत किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मेडिकल कॉलेज में किसी रोगी के परिजन को नशा खिलाकर लूट लेने की घटना की जानकारी उन्हें नहीं है. वह इस मामले की जानकारी जुटा रहे हैं. इधर, मेडिकल कॉलेज सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुकुरिया थाना अंतर्गत किसान एजाबुल हक के साथ लूट-पाट की यह घटना घटी है. उसकी पांच वर्षीय बेटी बुधवार को बेर तोड़ने के चक्कर में पेड़ से गिर गई थी. उसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई. उसके बाद ही उसे मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया था. पिछले दो दिनों से उसकी चिकित्सा चल रही है. शनिवार को उसकी मां शनोवारा बीबी ने बताया कि शुक्रवार की रात वह अपनी बेटी के बेड के पास ही थी. रात को पुरुषों को वार्ड में रहने की अनुमति नहीं दी जाती. इसी वजह से उनके पति इमरजेंसी के पास बाहर आराम कर रहे थे. सुबह उन्हें पता चला कि उनका पति बेहोश पड़ा हुआ है. उनके पास 2000 रुपये, मोबाइल फोन और चांदी की अंगूठी थी. बदमाश उसे लूट ले गये हैं.

किसी ने चाय के साथ उनको नशा खिला दिया. दूसरी तरफ जांच कर रही पुलिस टीम को अन्य रोगियों के परिजनों ने बताया है कि इमरजेंसी विभाग के पास रात को दो युवक एजाबुल से बात कर रहे थे. तीनों ने एक साथ चाय पी थी. उसके बाद ही दोनों युवक लापता हैं और एजाबुल को वहां बेहोश देखा गया. मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल अमित दां ने बताया है कि इस तरह की घटनाओं को लेकर रोगियों तथा उनके परिजनों को कई बार सचेत किया गया है. उसके बाद भी इस तरह की गलतियां करते हैं. यदि आम लोग सतर्क रहें तो इस तरह की घटना नहीं होगी. फिर भी पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें