37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीमा पर बीएसएफ ने बढ़ायी चौकसी, भारी मात्रा में अवैध कफ सीरप बरामद

कालियागंज: दक्षिण दिनाजपुर के कुमारगंज प्रखंड के सीमावर्ती इलाके में 28 बटालियन बीएसएफ ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर धुंध के कारण चौकसी बढ़ा दी है.तस्करों की गतिविधियों के बढ़ने की आशंका को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. आज मंगलवार को 28 बटालियन के जवानों ने बीओपी घुन्सी, माधोपुर एवं रसुलपुर के इलाके में चेकिंग […]

कालियागंज: दक्षिण दिनाजपुर के कुमारगंज प्रखंड के सीमावर्ती इलाके में 28 बटालियन बीएसएफ ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर धुंध के कारण चौकसी बढ़ा दी है.तस्करों की गतिविधियों के बढ़ने की आशंका को देखते हुए यह कदम उठाया गया है.

आज मंगलवार को 28 बटालियन के जवानों ने बीओपी घुन्सी, माधोपुर एवं रसुलपुर के इलाके में चेकिंग के दौरान अलग-अलग सीमावर्ती इलाके से मारूति सुजुकी ओमिनी, हीरो होन्डा स्पेलेंडर मोटरसाइकिल एवं इनके साथ 1883 बोतल अवैध कफ सीरप फैंसीडील जब्त की. जिसकी कुल कीमत 5 लाख 68 हजार 428 रुपया है.

मौसम में बदलाव को देखते हुए बीएसएफ के जवानों ने सीमावर्ती इलाके में गश्त तथा चेकिंग की गतिविधियां तेज कर दी है. अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सक्रिय तस्करों पर दबाव बना हुआ है. यह देखने में आया है कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर धुंध के समय तस्करी की गतिविधियां तेज हो जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें