28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

47 मवेशी सहित ट्रक जब्त

बागडोगरा पुलिस ने तीन तस्करों को भी दबोचा बिहार से लाकर बांग्लादेश तस्करी की थी योजना सिलीगुड़ी : बागडोगरा थाने की पुलिस टीम में 47 मवेशियों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों में ट्रक चालक और दो तस्कर शामिल है. गायों से लदा यह ट्रक कूचबिहार की ओर जा रहा था. […]

बागडोगरा पुलिस ने तीन तस्करों को भी दबोचा
बिहार से लाकर बांग्लादेश तस्करी की थी योजना
सिलीगुड़ी : बागडोगरा थाने की पुलिस टीम में 47 मवेशियों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों में ट्रक चालक और दो तस्कर शामिल है. गायों से लदा यह ट्रक कूचबिहार की ओर जा रहा था. जहां से मवेशियों को सीमा पार बांग्लादेश भेजे जाने की तैयारी थी. बागडोगरा थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मवेशियों को बिहार से लाया जा रहा था. गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शनिवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब्त मवेशी बिहार नस्ल के हैं. शुक्रवार को किशनगंज के नजदीक पांजीपाड़ा इलाके से इन पशुओं को डब्ल्यू बी 59- 6717 नंबर के ट्रक में लाद कर कूचबिहार के लिये रवाना किया गया. मवेशियों से लदे इस ट्रक को पांजीपाड़ा से विधान नगर, बागडोगरा बिहार मोड़ से 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग द्वारा सिलीगुड़ी होते हुए सेवक से होकर डुआर्स के बीरपाड़ा होकर कूचबिहार जाना था. इसकी जानकारी बागडोगरा थाने की पुलिस को मिल चुकी थी. मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बागडोगरा स्थित बिहार मोड़ पर नाका चेकिंग की.
शुक्रवार की देर रात करीब दो बजे ट्रक बिहार मोड़ पहुंचा. ट्रक की तलाशी लेने पर 47 गाय बरामद हुए. नाके पर मौजूद पुलिस टीम ने ट्रक चालक सहित दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और मवेशी सहित ट्रक को जब्त कर लिया. सूत्रों का कहना है कि पुलिस पूछताछ में तस्करों ने इस गोरखेधंधे से जुड़े कई लोगों के नामों का खुलासा भी किया है. गिरफ्तार आरोपियों से मिले सुराग पर पुलिस आगे बढ़ रही है.
बागडोगरा थाना प्रभारी सोनम लामा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शुक्रवार की देर रात 47 मवेशी सहित एक ट्रक को जब्त किया गया है. इसके साथ तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. तीनों आरोपियों को शनिवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया है. आरोपियों से की गयी पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार बिहार से इन मवेशियों को कूचबिहार पहुंचाया जाना था. बाजार में मवेशियों की कीमत लाखों में है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें