33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा: शराब पीने से रोकने पर बदमाशों का तांडव, होटल मालिक पर हमला

मालदा: होटल में शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने होटल मालिक की पीट-पीट कर हत्या की कोशिश की. पिता को बचाने आये बेटे पर भी बदमाशों ने हमला बोल दिया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे यह घटना इंगलिशबाजार थाने के भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक सीमा […]

मालदा: होटल में शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने होटल मालिक की पीट-पीट कर हत्या की कोशिश की. पिता को बचाने आये बेटे पर भी बदमाशों ने हमला बोल दिया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे यह घटना इंगलिशबाजार थाने के भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक सीमा पर मेहदीपुर इलाके में घटी. घटना में घायल पिता-पुत्र का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

घायलों के परिवार की तरफ से स्थानीय बदमाशों मुंडा घोष, हाबल घोष और उनके दलबल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है. घायल होटल मालिक का नाम आशु घोष (48) और उसके बेटे का नाम बापन घोष (22) है. बापन घोष ने बताया, आरोपी मुंडा घोष इलाके में अवैध शराब का अड्डा चलाता है. घटना की रात वह होटल के एक कमरे में बैठकर शराब पीने के लिए जबरदस्ती कर रहा था. पिता ने उसे रोका, तो वह होटल के ऑफिस रूप में बैठकर ही शराब पीने लगा. बदमाशों ने धारदार हथियार से हमलाकर हमारी हत्या करने की कोशिश की. अगर होटल के कर्मचारी गुहार नहीं लगाते तो वे हमें मार ही डालते. इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

क्या है घटना
मंगलवार रात आशु घोष मेहदीपुर राज्य सड़क के किनारे अपने होटल में थे. तभी आरोपी मुंडा घोष, हाबल घोष और उनके लोग होटल पर पहुंचे और शराब की बोतल खोलकर अड्डा जमा लिया. आशु ने शराब पीने से मना किया, तो वे नहीं माने. इसके बाद आशु ने सख्ती से मना किया. गुस्से में बदमाशों ने हंसिया और लाठी से उन पर हमला बोल दिया. उस समय होटल मालिक का बेटा होटल के रसोईघर में था. पिता की चीख-पुकार सुनकर वह उन्हें बचाने पहुंचा. बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की. इसके बाद होटल के अन्य कर्मचारियों ने हो-हल्ला शुरू किया, तो बदमाश उन पर बोतल फेंककर भाग निकले. बाद में होटल के कर्मचारियों ने दोनों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें