27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हबीबपुर : मोटरबाइक दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

एक की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती मालदा : कार्तिक पूजा के मेले में शामिल होने के बाद वापसी में एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिससे उसके चालक की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल हो गये. यह हादसा शनिवार की देर रात को मालदा के हबीबपुर थानांतर्गत गोराबाड़ी इलाके में हुआ है. […]

एक की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

मालदा : कार्तिक पूजा के मेले में शामिल होने के बाद वापसी में एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिससे उसके चालक की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल हो गये. यह हादसा शनिवार की देर रात को मालदा के हबीबपुर थानांतर्गत गोराबाड़ी इलाके में हुआ है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रात को ही घटनास्थल से घायलों को गड्ढे से निकालकर अस्पताल भिजवाया. पुलिस सूत्र का कहना है कि तीनों सवारों ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे.
दुर्घटना के बाद दोनों घायलों का पहले बुलबुलचंडी प्राथमिक अस्पताल में इलाज कराया गया. वहां दोनों की हालत गंभीर होने से उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मृत सवार की पहचान संजीव मार्डी (21) के नाम से की गई है जबकि मनोरंजन हेमब्रम (27) को इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है जबकि विकास हेमब्रम (23) को कॉलेज से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. मृत व्यक्ति और घायल हबीबपुर थानांतर्गत कानतुर्का ग्राम पंचायत के लोनसाग्राम के निवासी बताये गये हैं.
मेडिकल कॉलेज में इलाजरत विकास हेमब्रम ने बताया कि तीनों यात्री कार्तिक पूजा के बेगुनबाड़ी स्थित मेला देखकर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान मोटरबाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में उलट गई. हबीबपुर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें