30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रतिमा विसर्जन के समय डूबने से युवक की मौत

एक महिला की सूझ-बूझ से बची दो की जान मयनागुड़ी : कालीपूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के दौरान पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी. जबकि स्थानीय महिला द्वारा दो और युवकों को बचा लिया गया. यह घटना मयनागुड़ी के जर्दा नदी इलाके में घटी है. मृतक पिकलु घोष मयनागुड़ी के व्यवसायी थे. […]

एक महिला की सूझ-बूझ से बची दो की जान

मयनागुड़ी : कालीपूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के दौरान पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी. जबकि स्थानीय महिला द्वारा दो और युवकों को बचा लिया गया. यह घटना मयनागुड़ी के जर्दा नदी इलाके में घटी है. मृतक पिकलु घोष मयनागुड़ी के व्यवसायी थे.
रविवार को मयनागुड़ी के जरदा नदी में महाकालपाड़ा निवासी पिकलु घोष (35) की डूबकर मौत हो गई. मृतक पिकलु घोष मयनागुड़ी के मीलपाड़ा इलाके में किराये पर रहते है. उस घर में शनिवार रात कालीपूजा का अनुष्ठान था. रविवार को पिकलु घोष अपने कई साथियों के साथ नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए गया. उस दौरान तीन लोग पानी में डुबने लगे.
स्थानीय महिला आभा पाल उनलोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पहुंची. उसने किनारे पर सुखाने के लिए रखी एक साड़ी की मदद से दो युवकों को पानी से निकाल लिया, लेकिन पिकलु घोष को नहीं बचा पाई. बाद में वहां उपस्थित लोगों ने सिविल डिफेंस के कर्मियों को घटना की सूचना दी. उनलोगों ने आकर पिकलु को पानी से बरामद किया व मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से इलाके में शोक छा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें