20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : एक के बाद एक धमाकों से थर्राया प्रणामी मंदिर इलाका

पटाखे और पेंट के डब्बों में लगी थी आग लोगों में दहशत,जान बचा कर भागे इमारत की ऊपरी मंजिल में रखे थे पटाखे व पेंट के डब्बे सिलीगुड़ी : एक के बाद एक धमाके की आवाज से सिलीगुड़ी का प्रणामी मंदिर इलाका थर्रा गया. धमाके की आवाज से स्थानीय लोग दहशत में आकर अपने-अपने घरों […]

पटाखे और पेंट के डब्बों में लगी थी आग
लोगों में दहशत,जान बचा कर भागे
इमारत की ऊपरी मंजिल में रखे थे पटाखे व पेंट के डब्बे
सिलीगुड़ी : एक के बाद एक धमाके की आवाज से सिलीगुड़ी का प्रणामी मंदिर इलाका थर्रा गया. धमाके की आवाज से स्थानीय लोग दहशत में आकर अपने-अपने घरों से निकल आये और जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी अचिंत दासगुप्ता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.
दमकल की इंजन भी मौके पर पहुंच गयी. वहीं एक इमारत के ऊपरी मंजिल पर आग लगी थी. दमकल ने आग को काबू में किया. हालांकि सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत प्रणामी मंदिर रोड के रिहायशी इलाके में आगजनी का एक बड़ा हादसा टल गया. घटना स्थल से पुलिस व दमकल विभाग ने भारी मात्रा में पटाखे व पेंट के डब्बे बरामद हुए. दमकल व पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने में जुटी है. बताया जाता है कि अचानक आग लगने के कारण पटाखे जलने लगे और पेंट के डब्बे में भी धमका शुरू हो गया था. इसी कारण लोगों को एक पर एक धमाके की आवाज सुनाई पड़ी.
उसकेबाद ही शनिवार दोपहर सिलीगुड़ी के प्रणामी मंदिर रोड इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.उस इमारत में के बाद एक धमाके की आवाज सुनायी देने लगी. कई तेज धमाका होने के बाद मकान की उपरी मंजिल पर आग भी लग गयी.
स्थानीय लोगों ने पुलिस व दमकल को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थिति को नियंत्रित किया. वहीं दूसरी ओर दमकल विभाग ने आग को काबू में किया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बहुमंजिली इमारत के उपरी तल्ले पर भारी मात्रा में पटाखे रखे हुए थे. जले हुए कई पेंट के डिब्बे भी बरामद हुए हैं. पुलिस का मानना है कि पहले पटाखों में आग लगी होगी. पेंट के डिब्बों में आग लगने से तेज धमाका होने की संभावना है. आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है. दमकल व पुलिस मामले की जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें