34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमरा बंगाली ने चीनी उत्पादों की जलायी होली

सिलीगुड़ी: शुक्रवार को आमरा बंगाली के कार्यकर्ताओं ने सिलीगुड़ी के सेवक मोड़ पर चीनी उत्पादों को आग लगाकर चीनी सामनों का बहिष्कार किया. साथ ही भारतीयों से भी मेड इन चायना सामानों का इस्तेमाल न करने की गुजारिश की. इससे पहले कार्यकर्ताओं ने चीन के विरुद्ध शहर में धिक्कार रैली निकाली. रैली शहर की मुख्य […]

सिलीगुड़ी: शुक्रवार को आमरा बंगाली के कार्यकर्ताओं ने सिलीगुड़ी के सेवक मोड़ पर चीनी उत्पादों को आग लगाकर चीनी सामनों का बहिष्कार किया. साथ ही भारतीयों से भी मेड इन चायना सामानों का इस्तेमाल न करने की गुजारिश की. इससे पहले कार्यकर्ताओं ने चीन के विरुद्ध शहर में धिक्कार रैली निकाली. रैली शहर की मुख्य सड़कों का परिभ्रमण कर सेवक मोड़ पहुंचकर प्रदर्शन में तब्दील हो गयी.

आमरा बंगाली के केंद्रीय कमेटी के सचिव बकुल चंद्र राय का कहना है कि चीन भारत के लिए सबसे खतरनाक पड़ोसी देश है. चीन को आर्थिक रूप से समृद्ध बनाने में भारत का बड़ा योगदान है. भारत के विरोध में चीन हमेशा से ही साजिश रचता आ रहा है.

अगर भारतीय मेड इन चायना के सामानों का इस्तेमाल करना बंद कर दें तो चीन की हालत पस्त हो जायेगी और भारत के प्रति उसका रवैया अपने आप ही अलग हो जायेगा. उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग में महीने भर से जारी गोरखालैंड आंदोलकारियों को भी चीन सहयोग कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें