27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिविक पुलिस नियुक्ति प्रक्रिया स्थगित

रायगंज. सिविक पुलिस की नियुक्ति की प्रक्रिया एक माह के लिए स्थगित कर दी गयी है. आगामी 21 अगस्त के बाद पुन: इस कार्य को पूरा किया जाएगा. राज्य के अतिरिक्त डीजी व आइजी (कानून-व्यवस्था)अनुज शर्मा द्वारा हस्ताक्षरित आदेश पत्र के अनुसार नगरपालिका चुनाव व दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव राज्य के आठ जिलों में […]

रायगंज. सिविक पुलिस की नियुक्ति की प्रक्रिया एक माह के लिए स्थगित कर दी गयी है. आगामी 21 अगस्त के बाद पुन: इस कार्य को पूरा किया जाएगा. राज्य के अतिरिक्त डीजी व आइजी (कानून-व्यवस्था)अनुज शर्मा द्वारा हस्ताक्षरित आदेश पत्र के अनुसार नगरपालिका चुनाव व दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव राज्य के आठ जिलों में आहूत किया गया है. इसलिए चुनाव आचार संहिता के अनुसार शुक्रवार से शुरू सिविक पुलिस भरती प्रक्रिया अगले आदेश तक स्थगित की जाती है.

यह आदेश चुनाव समाप्त होने तक यानी 21 अगस्त तक लागू रहेगा. अचानक इस आदेश से आवेदकों को हैरान होना पड़ा. क्योंकि पूर्व में जारी सूचना के अनुसार शुक्रवार व शनिवार को आवेदन पत्र जमा करना था. इसलिए सभी थानों में आवेदकों का जमावड़ा देखा गया, लेकिन जब उन्हें स्थगन आदेश के बारे में पता चला तो उनमें उदासी छा गयी.

आक्रोशित युवकों का कहना था कि सरकार उनके साथ मजाक की है. जब उसे पता था कि स्थानीय निकाय का चुनाव होना है तो नियुक्ति की प्रक्रिया क्यों शुरू की. जिसकी वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें यह काम चुनाव के बाद चालु करना चाहिए था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें