36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉडल स्कूल की मेधावी छात्रा सम्मानित

सिलीगुड़ी. सिलीगुड़ी मॉडल हाइ स्कूल की पूर्व छात्रा मनीषा बंसल ने इस साल एआईआईएमएस इन्ट्रेंस परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर एआईआईएमएस दिल्ली में दाखिला पाया है. सिलीगुड़ी के पंजाबीपाड़ा निवासी नथुराम बंसल एवं बैजंती बंसल की पुत्री मनीषा बंसल ने 12वीं की पढ़ाई स्थानीय सिलीगुड़ी मॉडल हाइ स्कूल से 2007-08 में पूरी की थी. इसके […]

सिलीगुड़ी. सिलीगुड़ी मॉडल हाइ स्कूल की पूर्व छात्रा मनीषा बंसल ने इस साल एआईआईएमएस इन्ट्रेंस परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर एआईआईएमएस दिल्ली में दाखिला पाया है.

सिलीगुड़ी के पंजाबीपाड़ा निवासी नथुराम बंसल एवं बैजंती बंसल की पुत्री मनीषा बंसल ने 12वीं की पढ़ाई स्थानीय सिलीगुड़ी मॉडल हाइ स्कूल से 2007-08 में पूरी की थी. इसके बाद उसने ज्वाइंट प्रवेश परीक्षा पास कर एमबीबीएस में दाखिला लेकर अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी की. उसके बाद एक वर्ष आरएमओ के रूप में कार्यरत थी.

एक वर्ष तक दिल्ली में रहकर कड़ी तैयारी की औरएआईआईएमएस दिल्ली में अपना दाखिला सुनिश्चित किया.उसके सम्मान समारोह में सिलीगुड़ी मॉडल हाई स्कूल के प्राचार्य डॉ. एसएस अग्रवाल भी उपस्थित थे. उन्होंने प्रशस्ति पत्र, मेडल, खादा एवं फूलों का गुलदस्ता देकर मनीषा का स्वागत किया. अपने विद्यार्थियों के इस सफलता पर श्री अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत एवं लगन के साथ ही सहायक शिक्षकों-शिक्षिकाओं के सही मार्गदर्शन से ही ऐसा संभव हुआ है. उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें