36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का लिया निर्णय

भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी शेखपुरा : अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी व कर्मचारी संघ इस बार बाबा साहब भीमराव अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है. संघ द्वारा इस अवसर पर भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी और जिले के अनुसूचित जाति के ख्याति प्राप्त प्रतिभा को सम्मानित करेगी. संघ के अध्यक्ष जिला कृषि पदाधिकारी लाल […]

भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी

शेखपुरा : अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी व कर्मचारी संघ इस बार बाबा साहब भीमराव अांबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है.
संघ द्वारा इस अवसर पर भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी और जिले के अनुसूचित जाति के ख्याति प्राप्त प्रतिभा को सम्मानित करेगी. संघ के अध्यक्ष जिला कृषि पदाधिकारी लाल वचन राम की अध्यक्षता में इस संबंध में एक बैठक की गयी. बैठक में संघ के सचिव वरीय कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य,घनश्याम दास, दिवाकर दास सहित बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. इस बैठक में बाबा साहब की जयंती यादगार तरीके से मनाने पर विचार किया गया.
नगर क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित बाबा साहब की प्रतिमा के सामने से भव्य शोभा यात्रा निकाली जायेगी. इस बीच जयंती के पूर्व जिले के प्रतिभा को सम्मानित करने को लेकर उसकी खोज करने का भी निर्णय लिया गया. बैठक में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों तथा ख्याति प्राप्त गणमान्य लोगों को भी बुलाने का निर्णय लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें