25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व पैक्स अध्यक्ष समेत दस के विरुद्ध प्राथमिकी

शेखपुरा : अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में संचालित जदयू नेता व मुखिया आलोक कुमार के पेट्रोल पंप पर बीती रात्रि हुई फायरिंग और लूटपाट की घटना में पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत दस लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस घटना की अगली सुबह क्षेत्रीय विधायक रणधीर कुमार सोनी […]

शेखपुरा : अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में संचालित जदयू नेता व मुखिया आलोक कुमार के पेट्रोल पंप पर बीती रात्रि हुई फायरिंग और लूटपाट की घटना में पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत दस लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस घटना की अगली सुबह क्षेत्रीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने पेट्रोल पंप का जायजा लिया.

इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इधर घटना में जख्मी पेट्रोल पंप कर्मी व विद्यापुर गांव निवासी आनंद कुमार एवं हुसैनाबाद निवासी प्रमोद कुमार के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के पेट्रोल पंप पर कर्मी आनंद कुमार कैश काउंटर संभाल रहे थे. जबकि प्रमोद पंप नोजल पर तैनात थे. इसी क्रम में हथियार से लैस 10 आरोपियों ने हमला बोल दिया और पंप संचालक मुखिया आलोक कुमार की तलाश करने लगे. इस दौरान आरोपियों ने कर्मियों के साथ गाली-गलौज कर फायरिंग शुरू कर दी.

वहीं विरोध करने पर पिस्टल की बट से कर्मियों को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस घटना के दौरान बदमाशों ने पंप कर्मियों से 85 हजार नकद राशि की लूट कर ली. इस घटना में पूर्व पैक्स अध्यक्ष दिनेश कुमार एवं विद्यापुर गांव निवासी दिनेश महतो, मुकेश महतो, हुसैनाबाद गांव निवासी किशोरी महतो, नरेश महतो, गोपी महतो नबीनगर ककराड़ का निवासी मो इम्तियाज, फैयाज कैफी एवं मो कैसर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने छानबीन जारी रहने की बात कहीं है. इधर इस घटना को लेकर पूर्व पैक्स अध्यक्ष दिनेश कुमार एवं समाजसेवी इम्तियाज ने कहा कि हुसैनाबाद पंचायत में पेट्रोल पंप संचालक मुखिया आलोक के द्वारा मनरेगा में बड़े पैमाने पर घोटाले एवं भ्रष्टाचार को अंजाम दिया गया. इस मामले का उजागर करने वाले लोगों पर ही झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस घटना में सभी आरोपित मुखिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घटना के दिन समाहरणालय के समक्ष धरना में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था. और उसी रात उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा दिया गया. उन्होंने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करा कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें