27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब पीने की चाहत बन गयी युवक की मौत का कारण

शेखपुरा : छोला भटूरा दुकान चलाकर अपने चार सदस्यीय परिवार की जीविका चलाने वाले पिंटू तांती की मौत एक रहस्य बन गया. इस हादसे में लोग मुरारपुर में अवैध शराब पीने की चाहत को युवक के मौत का कारण बता रहे हैं. मामले में पुलिस मौत का कारण सड़क हादसा बता रही है. वहीं परिजनों […]

शेखपुरा : छोला भटूरा दुकान चलाकर अपने चार सदस्यीय परिवार की जीविका चलाने वाले पिंटू तांती की मौत एक रहस्य बन गया. इस हादसे में लोग मुरारपुर में अवैध शराब पीने की चाहत को युवक के मौत का कारण बता रहे हैं. मामले में पुलिस मौत का कारण सड़क हादसा बता रही है. वहीं परिजनों ने इसे हत्या बताकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं. वहीं इस पूरी घटना को लेकर परिजनों ने साफ शब्दों में कहा है कि पिंटू की हत्या की गयी है.

परंतु इस हत्या की घटना को पुलिस दुर्घटना का नाम देने में जुट गयी है. बीती शाम शहर के तीन मोहानी मोड़ के समीप एक टेंपो से स्थानीय बंगालीपर मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय पिंटू की लाश को बरामद किया गया था. प्राथमिकी दर्ज में जिक्र है कि मृतक अपने साथियों के साथ ताड़ी पीने मुरारपुर गांव गया था. लौटने के क्रम में मेहुस मोड़ से पहले टर्निंग पर टेंपो से वह फेंका गया और इसी घटना में वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था परंतु रास्ते में मौत हो गयी.

युवक की मौत के कारण टेंपो चालक वाहन को छोड़कर भाग गया.वही इस घटना को लेकर मृतक पिंटू की विधवा संध्या देवी, उसकी मां लक्ष्मीनिया देवी तथा सास रानी देवी ने कहा कि पिंटू की मौत किसी दुर्घटना में नहीं हुई है बल्कि उसकी हत्या की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें