34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोझियां में करेंट से वृद्ध की मौत

तरियानी : थाना क्षेत्र अंतर्गत पोझियां रकवा बोचहा टोला निवासी करीब 65 वर्षीय भुवनेश्वर राय की मौत 11 हजार वोल्ट तार के गिरने से बोचहां सरेह में हो गयी. बुधवार की देर रात वह खाना खाकर अपने मक्का के खेत में रखवाली के लिए जा रहा था. इसी क्रम में 11 हजार वोल्ट तार से […]

तरियानी : थाना क्षेत्र अंतर्गत पोझियां रकवा बोचहा टोला निवासी करीब 65 वर्षीय भुवनेश्वर राय की मौत 11 हजार वोल्ट तार के गिरने से बोचहां सरेह में हो गयी.

बुधवार की देर रात वह खाना खाकर अपने मक्का के खेत में रखवाली के लिए जा रहा था. इसी क्रम में 11 हजार वोल्ट तार से करेंट लग गया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. गुरुवार की सुबह ग्रामीण शंकर सिंह की नजर उस पर पड़ी. उसके बाद उसने मृतक के परिजनों को सूचना भेजा. इस घटना कि सूचना पैक्स अध्यक्ष रवि सिंह ने स्थानीय थानाध्यक्ष गोरख राम को दिया .घटना की सूचना मिलते ही सब-इंस्पेक्टर राकेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी भेजा दिया है.घटना के बाद ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश देखा गया.
ग्रामीण का आरोप है कि विभाग के लापरवाही के कारण यह दूसरी बार करेंट से मौत की घटना घटित हुई. ग्रामीण बताते हैं कि तार को पोल जर्जर है. पोल पर गाड़ा तार नीचे झुक चुका है. जो घटना का कारण बना हुआ है. कनीय अभियंता कुंदन कुमार ने बताया कि मृतक के पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद बिजली के करेंट लगने से अगर मौत की बात सामने आती है. तो विभाग द्वारा चार लाख रुपये का अनुदान पीड़ित के परिजन को दिया जायेगा. ग्रामीण अनुदान समय से नहीं मिलने की स्थिति में सड़क जाम करने की चेतावनी दे रहे थे. स्थानीय मुखिया मोहम्मद ईफ्तखार अहमद उर्फ गोरे, पंचायत समिति सदस्य मनीषा कुमारी के प्रतिनिधि अनिल कुमार सिंह शिक्षक, सुनील कुमार सिंह, शंकर सिंह, नवीन कुमार, मोहन राय आदि ने घटना स्थल का जायजा लिया है. उधर सूचना पर ग्रामीणों की भी काफी भीड़ देखी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें