29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध शराब के साथ 22 गिरफ्तार

कार्रवाई. पुलिस ने जगह-जगह तस्करों के िखलाफ चलाया अभियान सीतामढ़ी : जिले में अवैध शराब व इसके कारोबार के खिलाफ एक बार फिर पुलिस का अभियान तेज हो गया है. इसके तहत विभिन्न थाना पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर अवैध शराब के साथ पियक्कड़ व कारोबारी समेत 22 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक […]

कार्रवाई. पुलिस ने जगह-जगह तस्करों के िखलाफ चलाया अभियान

सीतामढ़ी : जिले में अवैध शराब व इसके कारोबार के खिलाफ एक बार फिर पुलिस का अभियान तेज हो गया है. इसके तहत विभिन्न थाना पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर अवैध शराब के साथ पियक्कड़ व कारोबारी समेत 22 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
मेजरगंज : थाना पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा के माधोपुर गांव के समीप से नेपाल से शराब पी कर लौट रहे तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं नशेड़ियों के पास से चार बोतल नेपाली सौंपी शराब भी जब्त कर लिया. गिरफ्तार तीनों नशेड़ियों की पहचान मेजरगंज बाजार निवासी विजय कुमार, धुपलाल महतो व बैजू महतो के रूप में की गयी है.
पुलिस ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को तीनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया है. इधर, शराब के नशे में अपने गांव में उत्पात मचा रहे हीरोलबा गांव निवासी ललन पासवान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष सैफ अहमद खान ने की है.
रीगा : रीगा थाना पुलिस ने पकड़ी चौक से शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार शराबी की पहचान पकड़ी निवासी शिवजी साहनी व पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना अंतर्गत जिहुली गांव निवासी गगनदेव सहनी के रूप में की गयी है. पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
सुरसंड : सुरसंड पुलिस ने स्थानीय आंख अस्पताल के निकट छापेमारी कर पांच बोतल नेपाली शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान सुरसंड पूर्वी पंचायत के वार्ड 2 निवासी नंदू महतो के रूप में की गयी है. थानाध्यक्ष अजय कुमार के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
बैरगनिया: बैरगनिया पुलिस ने 20 बोतल नेपाली सौफी शराब के साथ सात शराबी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि गश्ती पर गयी पुलिस ने बैरगनिया थाना के बराही निवासी महम्मद्दीन कबाड़ी, पचटकी के लक्ष्मी राय, नगर पंचायत के गांधी नगर निवासी सुभाष पासवान, अशोगी निवासी मो मैनुद्दीन, अशोक झा, सूरज सिंह व अवनीश झा को शराब के नशे में 20 बोतल सौंफी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है.
बथनाहा : बथनाहा थाना पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर शराब के नशे में हंगामा करते चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार लोगों में रूपौली निवासी सूरज चौधरी व कमलेश राम, जोका निवासी राधे बैठा व ब्रह्मपुरी पंथपाकड़ निवासी रामजी सिंह शामिल है. उधर, सहियारा पुलिस ने शाहपुर शीतलपट्टी गांव स्थित सदरे आलम के घर के पीछे स्थित बाड़ी से जलावन के नीचे छिपा कर रखे गये 13 बोतल नेपाली शराब जब्त किया है. हालांकि कारोबारी सदरे आलम भागने में कामयाब रहा.
रून्नीसैदपुर : महिंदवारा ओपी पुलिस ने थाना क्षेत्र के कोरलहिया गांव के समीप छापेमारी कर डेढ़ लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी नरसिंह सहनी उर्फ सिंघा सहनी को गिरफ्तार कर लिया. नरसिंह सहनी ताड़ी का कारोबार करता है. महिंदवारा ओपी प्रभारी नितेश कुमार के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि नरसिंह सहनी अवैध रूप से शराब के कारोबार में संलिप्त है. इसके आलोक में पुलिस की टीम जब कोरलहिया पहुंची तो वह पुलिस को देख कर भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया. गिरफ्तार कारोबारी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
बथनाहा, सहियारा, मेजरगंज, बैरगनिया, रीगा, सुरसंड व रून्नीसैदपुर पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर पायी सफलता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें