31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर से कुचल महिला की मौत

शिवहर : नगर थाना क्षेत्र के कहतरवा चौक पर बुधवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गयी. मृतक महिला की पहचान उदय छपरा गांव निवासी मो.ईस्माइल के पत्नी रेशमी खातून के रुप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी प्रकाश नाथ मिश्र ने […]

शिवहर : नगर थाना क्षेत्र के कहतरवा चौक पर बुधवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गयी.

मृतक महिला की पहचान उदय छपरा गांव निवासी मो.ईस्माइल के पत्नी रेशमी खातून के रुप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी प्रकाश नाथ मिश्र ने घटना स्थल का जायजा लिया. वही आवश्यक दिशा निर्देश घटना स्थल पर मौजूद नगर थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी को दिया.उसके बाद नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया है.
घटना के बाबत मृतक के पौत्र आस मोहम्मद के बयान पर नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें ट्रैक्टर चालक को आरोपित किया गया है.बताया जाता है कि मृतक महिला अपने पति के साथ बाइक से घर लौट रही थी इसी दौरान कहतरवा गांव में अचानक बाइक से गिर गयी और विपरीत दिशा से आ रही ईंट लदी ट्रैक्टर ने महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें