30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दुकानों से 10 बोरा दवा जब्त

ग्रामीणों ने एसएसबी से छुड़ा लिया दवा दुकानदार को, डीएम के आदेश पर कन्हौली के मुरहा में छापेमारी छापेमारी के दौरान मौजूद एसएसबी क ेजवान . जांच के दौरान मौजूद दंडाधिकारी शीलानाथ सिन्हा . मेजरगंज : डीएम राजीव रौशन के आदेश पर मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने एसएसबी की मदद से कन्हौली थाना क्षेत्र अंतर्गत […]

ग्रामीणों ने एसएसबी से छुड़ा लिया दवा दुकानदार को, डीएम के आदेश पर कन्हौली के मुरहा में छापेमारी

छापेमारी के दौरान मौजूद एसएसबी क ेजवान . जांच के दौरान मौजूद दंडाधिकारी शीलानाथ सिन्हा .
मेजरगंज : डीएम राजीव रौशन के आदेश पर मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने एसएसबी की मदद से कन्हौली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरहा बाजार स्थित दवा की तीन दुकानों पर छापामारी की. इसमें औषधि विभाग के भी अधिकारी शामिल थे. करीब चार घंटे तक दुकानों की जांच की गयी.
छापेमारी टीम को देखते हीं दुकानदारों व उनके परिजनों में अफरा-तफरी मच गया. देखते हीं देखते लोगों की काफी भीड़ जुट गयी, जिसमें महिलायें भी शामिल थी. अधिकारियों की मंशा भांप व भीड़ का लाभ उठा दवा के दो दुकानदार दुकान से फरार होने में सफल रहे. इनमें शिवम मेडिकल स्टोर के संचालक शंकर महतो व विनोद महतो शामिल हैं.
दुकान खुला छोड़ फरार
सोमवार को प्रखंड मुख्यालय में एक चिकित्सक के यहां छापामारी से प्रखंड क्षेत्र के तमाम दवा दुकानदार चौकन्ना हो गये थे. उन्हें आशंका थी कि उनकी दुकान पर छापामारी हो सकती है. अधिकारियों को देख दुकानदार शंकर महतो अपनी दुकान खुली छोड़ फरार हो गये तो विनोद महतो फरार होने के पूर्व अपनी दुकान में ताला लगा लिये थे. श्री महतो की दुकान नो मेंस लैंड पर है और वह जांच टीम की पहुंच से दूर भी था. छापेमारी में औषधि निरीक्षक बृजमोहन प्रसाद के अलावा कार्यपालक दंडाधिकारी शिलानाथ सिन्हा व एसएसबी के एसआइ मुकेश डबराल शामिल थे. इन्हीं तीनों के नेतृत्व में दवा दुकानों की जांच की गयी.
10 बोरा दवा जब्त
दंडाधिकारी श्री सिन्हा ने बताया कि राम विश्वास राय की दवा दुकान से तीन बोरा दवा व शंकर महतो की शिवम मेडिकल स्टोर से 7 बोरा दवा जब्त किया गया. टीम ने दुकानदार रामविश्वास को पकड़ लिया. उसे दुकान से जैसे हीं बाहर लाया गया कि भीड़ ने एसएसबी पर धावा बोल दुकानदार को उसके चंगुल से छुड़ा लिया. भीड़ का फायदा उठा रामविश्वास फरार होने में सफल रहा. छापेमारी दल में नानपुर थाना पुलिस भी शामिल थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें