38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की हत्या कर शव को गायब करने का मामला दर्ज

छपरा(कोर्ट) : नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर दूसरे प्रदेश में ले जाने तथा वहीं हत्या कर शव को गायब कर दिये जाने से संबंधित एक मामला सीजेएम न्यायालय में दर्ज कराया गया है. उक्त मामला तरैया थाना क्षेत्र के परिदपुरा निवासी देवनाथ सिंह ने दर्ज कराते हुए अपने पड़ोसी रवींद्र सिंह को अभियुक्त बनाया है. […]

छपरा(कोर्ट) : नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर दूसरे प्रदेश में ले जाने तथा वहीं हत्या कर शव को गायब कर दिये जाने से संबंधित एक मामला सीजेएम न्यायालय में दर्ज कराया गया है. उक्त मामला तरैया थाना क्षेत्र के परिदपुरा निवासी देवनाथ सिंह ने दर्ज कराते हुए अपने पड़ोसी रवींद्र सिंह को अभियुक्त बनाया है.

आरोप है कि रवींद्र ने उसके पुत्र अजय सिंह को असम के डिब्रूगढ़ स्थित अपने ईंट भट्ठा पर नौकरी देने का लालच दे 14 सितंबर, 2016 को घर से ले गया. कुछ दिन बाद सूचना मिली कि अजय की तबीयत खराब है, तो उसने गांव के धीरज कुमार को वहां अजय को लाने भेजा , तो रवींद्र ने कहा कि उसने तो 19 नवंबर को ही अजय को गांव जाने के लिए ट्रेन में बैठा दिया है.

वादी ने आरोप में कहा है कि उन दोनों के परिवार के बीच पुरानी दुश्मनी थी, जिसको लेकर रवींद्र ने अजय की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को कहीं गायब कर दिया है. सीजेएम ने इस मामले में संबंधित थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें