39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनावी रंजिश में हत्या का मामला दर्ज

छपरा(कोर्ट) : नगर पंचायत चुनाव के दिन मतदान केंद्र पर एक प्रत्याशी के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दिये जाने को लेकर सीजेएम न्यायालय में एक मामला दर्ज कराया गया है. उक्त मामला मढ़ौरा थाना क्षेत्र के असोइया निवासी और तकिना वार्ड संख्या एक के प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार यादव ने दर्ज कराते हुए अपने […]

छपरा(कोर्ट) : नगर पंचायत चुनाव के दिन मतदान केंद्र पर एक प्रत्याशी के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दिये जाने को लेकर सीजेएम न्यायालय में एक मामला दर्ज कराया गया है. उक्त मामला मढ़ौरा थाना क्षेत्र के असोइया निवासी और तकिना वार्ड संख्या एक के प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार यादव ने दर्ज कराते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी व तकिना निवासी लक्ष्मी राय और सागर कुमार समेत आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

आरोप में कहा है कि वह मतदान के दिन अपने पिता विक्रमा प्रसाद यादव के साथ तकिना मतदान केंद्र पर स्थिति की जानकारी लेने गये, जहां पूर्व से ही अभियुक्त गण मौजूद थे और वोटर को बरगला रहे थे, इसका विरोध उसके पिता ने किया, तो लक्ष्मी राय ने अपने आदमियों से कहा कि इसको जान से मार दो. उनके कहने पर सभी मेरे पिता की बुरी तरह पिटाई करने लगे, तो वह भाग कर पुलिस को बुलाने गया, तभी उसको फोन आया कि तुम्हारे पिता को मृत समझ सभी लोग भाग गये.

वह घटना स्थल पर आया और लोगों के सहयोग से अपने पिता को मढ़ौरा रेफरल अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सीजेएम ने इस मामले में मढ़ौरा थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान करने तथा अंतिम प्रपत्र समर्पित करने का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें