25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंधन बैंक की शाखा से पांच लाख की लूट

क्राइम. कैमरे का हार्ड डिस्क भी लेते गये अपराधी छपरा (सारण) : शहर के सलेमपुर स्थित बंधन बैंक की डोर सर्विस सेंटर से अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर गुरूवार को दोपहर के समय पांच लाख 28 हजार 430 रुपये लूट लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जाते समय वहां […]

क्राइम. कैमरे का हार्ड डिस्क भी लेते गये अपराधी

छपरा (सारण) : शहर के सलेमपुर स्थित बंधन बैंक की डोर सर्विस सेंटर से अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर गुरूवार को दोपहर के समय पांच लाख 28 हजार 430 रुपये लूट लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जाते समय वहां लगे सीसीटीवी कैमरा का हार्ड डिस्क तथा कर्मचारियों का मोबाइल भी अपने साथ लेकर चले गये और अपराधियों ने लूटपाट करने के बाद सभी कर्मचारियों को अंदर बंद कर बाहर मुख्य गेट को भी बंद कर दिया.
घटना की सूचना पुलिस को करीब दो घंटे बाद मिली. मौके पर सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष, नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रवि कुमार, भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दिया है. नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है और यह घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध है और इसमें बैंक कर्मचारियों की भूमिका की भी जांच किया जा रहा है.
नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद बैंक कर्मचारियों ने थाना में आकर घटना की जानकारी दी, जबकि यह सूचना मोबाइल से भी दे सकते थे. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने भी इस तरह की घटना की जानकारी होने से इनकार किया है. बैंक के डोर सर्विस सेंटर में सुरक्षा की कोई व्यवस्था बैंक प्रबंधन की ओर से नहीं किया गया है. बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे.
चार अपराधियों ने अंदर आने के बाद सभी को बंधक बना लिया, जबकि एक अपराधी मुख्य गेट पर खड़ा हो गया जो ग्राहकों को यह कहकर बाहर रोक लिया कि अभी सब लोग खाना खा रहे हैं. सब लोग खाना खा लेते हैं तो अंदर जाने दिया जायेगा. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जाते समय दो तीन महिला ग्राहकों को अंदर भेज दिया . लेकिन अपराधियों के जाने के बाद भी बैंक कर्मचारियों ने शोरगुल नहीं किया . बैंक कर्मचारियों ने थाना में आकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि इस मामले में पुलिस सभी बिंदुओ पर गंभीरता से जांच कर रही है.
इस घटना को पुलिस संदेहास्पद मान रही है और बैंक कर्मचारियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें