37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कपड़ा धोने जा रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, प्राथमिकी

छपरा(सारण) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में दिन दहाड़े एक सात साल की अबोध बच्ची के साथ गुरुवार को हुई दुष्कर्म की घटना ने मानवता एक बार फिर कलंकित हुआ है. घटना उस समय हुई जब दिन के करीब दस बजे दो तीन बच्चियां कपड़े धोने पोखरा में जा रही थी. उसी समय […]

छपरा(सारण) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में दिन दहाड़े एक सात साल की अबोध बच्ची के साथ गुरुवार को हुई दुष्कर्म की घटना ने मानवता एक बार फिर कलंकित हुआ है. घटना उस समय हुई जब दिन के करीब दस बजे दो तीन बच्चियां कपड़े धोने पोखरा में जा रही थी. उसी समय एक युवक ने बच्चियों को पकड़ कर छेड़खानी शुरू कर दिया.

विरोध करने पर एक बच्ची को उठाकर पानी में फेंक दिया. एक दूसरी बच्ची भी भाग गयी. तीसरी बच्ची को हवसी युवक ने पकड़ लिया और बगल में दीवार के पास ले जा कर दुष्कर्म किया जिससे बच्ची बेहोश हो गयी. वहां से भागने वाली बच्चियों ने घर जाकर घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन पहुंचे, तब तक दुष्कर्म करने वाला युवक फरार हो गया.

परिजनों ने बच्ची को उठाकर सदर अस्पताल में लाये और भरती कराया. इस संबंध में परिजनों ने मुफस्सिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दुष्कर्म करने वाला युवक फरार हो गया है जिसका पहचान कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से वहां भय व दहशत का माहौल बना हुआ है. लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है.
मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा खेमाजी टोला की
बेहोश बच्ची को अस्पताल में कराया गया भरती
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और इसकी जांच की जा रही है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.
शंभु शरण सिंह, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, छपरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें