27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंपो से कुचल कर बालक की जान गयी, टेंपो जब्त

छपरा(सारण) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जटूआ गांव में टेंपो से कुचल कर बालक की मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है. ग्रामीणों ने टेंपो पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया जबकि चालक टेंपो छोड़कर फरार हो गया. बताया जाता है कि फकूली से चनचौरा जाने वाली ग्रामीण सड़क पर जटूआ गांव के पास […]

छपरा(सारण) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जटूआ गांव में टेंपो से कुचल कर बालक की मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है. ग्रामीणों ने टेंपो पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया जबकि चालक टेंपो छोड़कर फरार हो गया. बताया जाता है कि फकूली से चनचौरा जाने वाली ग्रामीण सड़क पर जटूआ गांव के पास सड़क किनारे उमेश मांझी का पुत्र खेल रहा था. इसी दौरान एक अनियंत्रित टेंपो ने बालक को कुचल दिया. बालक का सिर पूरी तरह कुचल जाने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और मातम छा गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने टेंपो को जब्त कर लिया है और इस मामले में उमेश मांझी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है.

थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना का कारण अनियंत्रित होकर टेंपो का परिचालन करना है. उन्होंने बताया कि टेंपो भी उसी गांव की है. चालक फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें