27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डीलर के घर से कालाबाजारी का 192 बोरी चावल जब्त

भेल्दी (अमनौर) : जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन लाख कोशिश कर ले,मगर डीलर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की मदद से गरीब जनता के हक का राशन बेचने से बाज नहीं आ रहे. इसका उदाहरण देखने को मिला भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की डीलर प्रीति कुमारी के घर. डीलर द्वारा […]

भेल्दी (अमनौर) : जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन लाख कोशिश कर ले,मगर डीलर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की मदद से गरीब जनता के हक का राशन बेचने से बाज नहीं आ रहे. इसका उदाहरण देखने को मिला भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की डीलर प्रीति कुमारी के घर.

डीलर द्वारा घर पर ट्रक पर चावल लोड कर कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा था. मगर दलालों के मंसूबों पर पानी फिर गया. भेल्दी थाने के नवनियुक्त थानाध्यक्ष अमित कुमार ने सूचना मिलते ही अमनौर सीओ सह एमओ मनोज कुमार श्रीवास्तव को इसकी सूचना दी. जिसके बाद अमनौर सीओ व थानाध्यक्ष ने छापेमारी कर कालाबाजारी के लिए ले जाये जा रहे 192 बोरी अनुदानित चावल के साथ एक को गिरफ्तार कर लिया.

इस संबंध में अमनौर सीओ ने भेल्दी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि सूत्रों से पता चला कि चांदपुरा निवासी डीलर प्रीति कुमारी के घर ट्रक पर गरीबों के बीच बांटने वाले अनुदानित चावल को चोरी से कहीं भेजा जा रहा है. भेल्दी पुलिस की मदद से सोमवार की अहले सुबह ही डीलर के घर छापेमारी की गयी. पुलिस को देख सभी लोग भागने लगे व चालक भी ट्रक लेकर भागने लगा. मगर पुलिस ने भाग रहे अमनौर थाना क्षेत्र के ढोलाही निवासी मिथलेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पीछा कर ट्रक को भी पकड़ लिया. मामले में मढ़ौरा थाना क्षेत्र के हसनपुरा निवासी सुधीर कुमार, भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो निवासी पंकज साह व चांदपुरा निवासी मुकेश राय उर्फ टिंकू राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें