36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक लुटेरा गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार

छपरा (सारण) : मोटरसाइकिल चोरी तथा लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम देकर पुलिस की सिरदर्द बढाने वाले अंतर प्रांतीय गिरोह के दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है. दोनों अपराधियों को शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पुल के पास मंगलवार की रात को गिरफ्तार किया […]

छपरा (सारण) : मोटरसाइकिल चोरी तथा लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम देकर पुलिस की सिरदर्द बढाने वाले अंतर प्रांतीय गिरोह के दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है. दोनों अपराधियों को शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पुल के पास मंगलवार की रात को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार तथा फरार होने वाले सभी अपराधी पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले हैं.
अपराधियों के पास से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार किये गये अपराधियों में से बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के सोनू भारती तथा बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र के गोलू भारती शामिल हैं.
फरार होने वाले अपराधियों में से एक की पहचान बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के अनिल सहनी के रूप में हुई है और दो अन्य की पहचान की जा रही है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस संबंध में भगवान बाजार थाना में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और इसकी जांच कर रही है. भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हाल ही में ब्रह्मपुर पुल के पास से एक बाइक लूट की घटना हुई थी, जिसमें गिरफ्तार अपराधियों के संलिप्त होने की बात सामने आयी है.
गिरफ्तार दोनों अपराधियों को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की पुलिस पहले भी कई बार जेल भेज चुकी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का पुराना अापराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस काफी महत्वपूर्ण उपलब्धि मान रही है और इनसे कई महत्वपूर्ण सुराग मिलें हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें