32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में जेल के अंदर ली गयी फिर एक सेल्फी वायरल

सारण : बिहार के सीवान जेल से पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की सेल्फी के वायरल होने के बाद से एक बार फिर छपरा जेल से दो कैदियों की सेल्फी वायरल होनेको लेकर चर्चा जोरो पर है.छपरा जेल में बंदइन दो कैदियोंकी सेल्फी बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सेल्फी ने […]

सारण : बिहार के सीवान जेल से पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की सेल्फी के वायरल होने के बाद से एक बार फिर छपरा जेल से दो कैदियों की सेल्फी वायरल होनेको लेकर चर्चा जोरो पर है.छपरा जेल में बंदइन दो कैदियोंकी सेल्फी बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सेल्फी ने जेल की सुरक्षा के दावे की कलाई भी खोल दी है. हालांकि, जेल प्रशासन द्वारा इस बाबत जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कहीजारही है.

चर्चा है कि यह सेल्फी छपरा जेल से वायरल किया गया है और कई सोशल साइट्स पर घूम रहा है. वहीं, जेल प्रशासन पूरे मामले को जांच का विषय बता रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंडल कारा छपरा के अधीक्षक सुभाष प्रसाद ने जांच के बाद ही कोई कार्रवाई करने की बात कही है. सेल्फी लेने वाला शख्स विवेक सिंह राजपूत बताया जाता है जो रसुलपुर थाना में कांड संख्या 11/17 में उत्पाद अधिनियम का आरोपी है.

उसके साथ बगल मे चाय पी रहा युवक अवैध शराब का सरगना राजू सिंह है. जिसे पुलिस ने शुक्रवार को चैनवा स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेजा था. दोनों शख्स की जेल में आते ही सेल्फी बाहर आ गयी. ऐसे में सवालयह उठता है कि प्रशासनकी मुस्तैदी के बावजूद जेल में कैदी मोबाइल का इस्तेमाल कैसे कर पा रहें हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें