27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से 85 बोतल शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार

शहीद व मिथिला एक्सप्रेस में छापेमारी के दौरान मिली शराब समस्तीपुर : स्थानीय जंकशन पर गुरुवार सुबह जीआरपी ने शहीद व मिथिला एक्सप्रेस में छापेमारी कर 85 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. कारोबारी की पहचान सहरसा जिले के सलखन्नी गांव के पंकज यादव […]

शहीद व मिथिला एक्सप्रेस में छापेमारी के दौरान मिली शराब

समस्तीपुर : स्थानीय जंकशन पर गुरुवार सुबह जीआरपी ने शहीद व मिथिला एक्सप्रेस में छापेमारी कर 85 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. कारोबारी की पहचान सहरसा जिले के सलखन्नी गांव के पंकज यादव के रूप में की ई है. पुलिस सूत्रो ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली की उक्त दोनों ट्रेनों से शराब की बड़ी खेत उतरने वाली है. सूचना पर थानाध्यक्ष विनोद राम के साथ जमादार मधु कुमार व पुलिस की टीम ने छापेमारी की.
पुलिस के अनुसार पहले अमृतसर से जयनगर जा रही शहीए एक्सप्रेस में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को देख एक युवक भागने लगा. पुलिस ने खदेड़कर उक्त युवक को पकड़ लिया. जब युवक के बैग की तलाशी ली गई तो उसके बैग से रॉयल स्टेज कंपनी की 750 एमएल की 24 बोतल शराब बरामद की गई. बरामद शराब पर सेल फार हरियाणा लिखा था.
पुलिस के अनुसार पंकज गांव में उंचे दाम पर शराब बेचने के लिए हरियाणा से लेकर सहरसा जा रहा था. वह इससे पूर्व भी शराब की खेप लेकर हरियाणा से सहरसा गया था. उस समय वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा था. पुलिस के अनुसार पंकज समस्तीपुर में शहीद एक्सप्रेस से उतरने के बाद समस्तीपुर-सहरसा सवारी गाड़ी पकड़ने वाला था. उधर पुलिस ने हावड़ा से रक्सौल जा रही मिथिला एक्सप्रेस की महिला बोगी से दो अलग-अलग लावारिस बैग से रॉयल स्टेज कंपनी की 180 एमएल में 61 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. पुलिस ने के अनुसार कारोबारी भी ट्रेन में थे लेकिन पुलिस को देख वह यात्री के वेश में फरार हो गया. थानाध्यक्ष श्री राम ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर शराब कारोबारी को जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें