36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 घंटे में अधिवक्ता समेत दो लोगों की बाइक चोरी

समस्तीपुर : शहर में दो अलग-अलग स्थानों से 24 घंटे के दौरान अधिवक्ता कृष्ण कुमार समेत दो लोगों की बाइक अपराधियों ने चोरी कर ली. घटना कोर्ट परिसर व मोहनपुर रोड में क्रांति होटल के पास घटी. दोनों मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. चोरों की गिरफ्तारी […]

समस्तीपुर : शहर में दो अलग-अलग स्थानों से 24 घंटे के दौरान अधिवक्ता कृष्ण कुमार समेत दो लोगों की बाइक अपराधियों ने चोरी कर ली. घटना कोर्ट परिसर व मोहनपुर रोड में क्रांति होटल के पास घटी. दोनों मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

पुलिस ने चोरी के मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह कोर्ट परिसर से चोरों ने अधिवक्ता कृष्ण कुमार की बाइक चुरा ली. वह अपने पुत्र की बाइक से न्यायालय पहुंचे थे. परिसर में बाइक लगाकर कोर्ट के कार्य में व्यस्त हो गए. कोर्ट बंद होने के बाद वह बाहर निकले तो उनकी बाइक गायब थी.
उधर, शहर के मोहनपुर रोड में क्रांति होटल के पास चोरों ने वारिसनगर के प्रमोद कुमार होंडा बाइक की चोरी कर ली. घटना उस समय हुई जब वह बाइक लगाकर एक दुकान में खरीदारी कर रहे थे. नगर पुलिस के अनुसार पुलिस ने दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चोरी गई बाइक की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.उधर इन दिनों बाइक चोरी की घटनाओं में वृद्धि से बाइक स्वामियों में हड़कंप मचा हुआ है. दो माह के दौरान आधादर्जन से अधिक लोगों की बाइक चोरी हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें