36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकल ट्रेन में मिला लावारिस बैग

समस्तीपुर : बरौनी-समस्तीपुर सवारी गाड़ी में लावारिस बैग मिलने से गुरुवार शाम ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. ट्रेन में सवार यात्रियों ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर लावारिस बैग की जानकारी दी. बाद में मंडल के नियंत्रण कक्ष ने स्थानीय आरपीएफ पोस्ट को ट्रेन में पहुंच कर बैग की […]

समस्तीपुर : बरौनी-समस्तीपुर सवारी गाड़ी में लावारिस बैग मिलने से गुरुवार शाम ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. ट्रेन में सवार यात्रियों ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर लावारिस बैग की जानकारी दी. बाद में मंडल के नियंत्रण कक्ष ने स्थानीय आरपीएफ पोस्ट को ट्रेन में पहुंच कर बैग की सावधानी पूर्वक चेकिंग का निर्देश दिया. नियंत्रण कक्ष की सूचना पर आरपीएफ की टीम ट्रेन के समस्तीपुर पहुंचने पर बैग की जांच की. बैग किस यात्री की है यह पता नहीं चला है. माना जा रहा है कि सफर के दौरान उक्त बैग किसी यात्री का छूट गया है.

सरायरंजन. मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बी एलौथ गांव में गुरुवार की दोपहर 11 हजार बिजली की तार में सटने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उसकी पहचान बी एलौथ गांव निवासी स्व़ अब्दुल सत्तार के 41 वर्षीय पुत्र मो शाकिर के रूप में की गयी. बता दें कि बी एलौथ में एक मकान में पिलर बनाने के लिए पिलर का तार बांध रहा था़ मकान के ऊपर से ग्यारह हजार बिजली तार गया है. पिलर का तार बांधने के क्रम वह बिजली तार में सट गया, जिससे वह बेहोश हाे गया.
इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने मुसरीघरारी थाने को दी. सूचना पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष राजा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भेज दिया. मृतक की पत्नी रेहाना खातून समेत पूरे परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. बीडीओ अभिजीत चौधरी ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया. प्रमुख वीणा कुमारी, उपप्रमुख बुच्ची देवी, पूर्व सरपंच मो खुर्शीद, नसीम अब्दुल्ला, मो हाजी फिरोज, मो साहेब जान, गुलाब कैसर आदि ने मृतक के परिजन से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें