30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुपारी लेकर समस्तीपुर के अपराधियों ने धनबाद में खेला खूनी खेल!

समस्तीपुर : धनबाद के डिप्टी मेयर समेत चार लोगों की हत्या समस्तीपुर के एक अापराधिक गिरोह को सुपारी देकर करायी गयी है. चर्चा है कि हत्या में मुसरीघरारी व उजियारपुर थाना क्षेत्र का एक आपराधिक गिरोह शामिल है. इस मामले में सोमवार को धनबाद पुलिस ने दूसरे दिन नगर थाने के एक सिनेमा हॉल , […]

समस्तीपुर : धनबाद के डिप्टी मेयर समेत चार लोगों की हत्या समस्तीपुर के एक अापराधिक गिरोह को सुपारी देकर करायी गयी है. चर्चा है कि हत्या में मुसरीघरारी व उजियारपुर थाना क्षेत्र का एक आपराधिक गिरोह शामिल है. इस मामले में सोमवार को धनबाद पुलिस ने दूसरे दिन नगर थाने के एक सिनेमा हॉल , चीनी मिल परिसर के अलावा मुफस्सिल थाने के मोहनपुर व उजियारपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की. पुलिस जिस अपराधी की टोह में समस्तीपुर पहुंची है, उसका कोई सुराग नहीं मिला. सदर डीएसपी मो. तनवीर अहमद ने बताया कि धनबाद पुलिस रविवार देर रात समस्तीपुर पहुंची थी.

पुलिस ने नगर व मुफस्सिल पुलिस के साथ कई स्थानों पर छापेमारी की है. अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. दूसरी ओर इस मामले में एक सिनेमा हॉल के रिश्तेदार का नाम आ रहा है. अनुसंधान के मद्देनजर टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. गौरतलब है कि झारखंड के धनबाद में डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों को अपराधियों ने एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था.

मुसरीघरारी व उजियारपुर के अपराधियों के शामिल होने की चर्चा: सूत्रों की मानें तो इस घटना में मुसरीघरारी व उजियारपुर क्षेत्र के चर्चित अपराधियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. माना जा रहा है कि इनअपराधियों के पास कारबाइन समेत एके-47 तक उपलब्ध है. चर्चा यह भी है कि इस क्षेत्र के चर्चित अपराधी कुछ वर्षो से झारखंड के विभिन्न जिलों में अपना ठिकाना बनाये हुए हैं. वे झारखंड से ही अपने गिरोहों का संचालन कर रहे हैं. इससे वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे हैं.
मुसरीघरारी क्षेत्र में कई बार बरसी हैं एके 47 की गोलियां : मुसरीघरारी क्षेत्र में कई बार एके47 की गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई पड़ी है. इसमें जिले के बाहुबलियों की जान जा चुकी है. पुलिस रिकार्ड के अनुसार बाहुबली अखिलेश राय व मुखिया रामउदेश राय को अपराधियों ने मुसरीघरारी क्षेत्र में एके 47 से भून डाला था. इसके आद अपराधियों ने इसी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास बाहुबली फन्नू झा को अपराधियों ने एके47 से मौत के घाट उतार दिया था.
धनबाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ दूसरे दिन भी की कई स्थानों पर छापेमारी
मुसरीघरारी क्षेत्र के एक अपराधी गिरोह के शामिल होने की चर्चा
नगर, मुफस्सिल व उजियारपुर थाना क्षेत्रों में पुलिस ने चलाया सर्च
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें