34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गड्ढे में पलटी जीप, साधु की मौत

तीन घायल, जीप चालक व एक साधु फरार समस्तीपुर से अयोध्या जा रहा था साधुओं का दल कल्याणपुर/फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ में रोजाना लगनेवाले जाम में फंस कर जीप गड्ढे में लुढ़क गयी, जिससे एक साधु की मौत हो गयी, जबकि तीन साधु घायल हो गये. मृतक साधु की पहचान कल्याणपुर निवासी शिल्पी गिरि (45) के […]

तीन घायल, जीप चालक व एक साधु फरार

समस्तीपुर से अयोध्या जा रहा था साधुओं का दल
कल्याणपुर/फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ में रोजाना लगनेवाले जाम में फंस कर जीप गड्ढे में लुढ़क गयी, जिससे एक साधु की मौत हो गयी, जबकि तीन साधु घायल हो गये. मृतक साधु की पहचान कल्याणपुर निवासी शिल्पी गिरि (45) के रूप में हुई है. घायलों में संजय गिरि, बिंदेश्वरी गिरि और दिनेश गिरि शामिल हैं. दुर्घटना के बाद जीपचालक और एक साधु फरार हो गये. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर थानेदार दल-बल के साथ पहुंचे.पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच और घायलों को अस्पताल भेजा.
समस्तीपुर के कल्याणपुर मठ से जीप में सवार होकर साधुओं का दल अयोध्या में रामनवमी के समारोह में शामिल होने जा रहा था. घायल संजय गिरि ने बताया कि पांच साधुओं का दल समस्तीपुर के कल्याणपुर से अयोध्या जा रहा था. इस बीच पटना में बाइपास से फुलवारीशरीफ तक भीषण जाम में वाहन चलाने में परेशानी हो रही थी. इसी दौरान खगौल लख के पास सड़क जाम में फंसी साधुओं की जीप अचानक पीछे की और लुढ़कने लगी और गहरे गड्ढे में पलट गयी. घटनास्थल के पास ही एएसपी जेएन सिंह दौड़े और घायलों की मदद के लिए गहरे गड्ढे में कूद पड़े. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों का इलाज कराया जा रहा है.
ट्रक ने युवक को कुचला, मौत : मोरवा. हलई ओपी के चकलालशाही चौक पर बुधवार की संध्या एक युवक की मौत ट्रक से कुचलने से हो गयी. मृतक सरायरंजन के वरुण रसलपुर के जान मोहमदपुर निवासी शिवचंद्र राय का बेटा अविनाश राय है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर भागने लगा, लेकिन स्थानीय लोगों के सहयोग से वह पकड़ा गया. पुलिस ने ट्रक पर सवार तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है.
मृतक पशु के लिए साइकिल से चोकर लाने हलई बाजार गया था. लौटने के क्रम में चकलालशाही चौक पर वह एक ट्रक (नंब जेएच 02जी 9165 ) की चपेट में आ गया. ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर से गुजर गया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद चालक महेंद्र कुमार ट्रक समेत भागने लगा, लेकिन संध्या का समय होने के कारण चौक पर काफी लोग मौजूद थे. उन्होंने खदेड़ कर वहां को पकड़ लिया. गाड़ी झारखंड का बताया जाता है.
पटना की ओर से आने वाली इस सड़क का इस चौक पर तीखा मोड़ है. मोड़ पर हमेशा दी चार टेंपो लगा रहता है. ओपी अध्यक्ष ही शिव कुमार पासवान, बांके बिहारी राय, रवींद्र कुमार, कुमार शैलेंद्र आदि ने पुलिसवालों के साथ घटना स्थल का जायजा लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की. एसडीओ के निर्देश पर सरायरंजन बीडीओ व सीओ ने घटस्थल पर पहुंचे.
झुलसी शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत : सरायरंजन. हरपुर बरहेता के हरिलोचनपुर तिसवारा के अमरेश कुमार मिश्र की शिक्षिका पत्नी मनीषा कुमारी (31) कुछ दिनों पूर्व बिजली से झुलस गयी थी. पटना में इलाज के दौरान बुधवार की दोपहर उसकी मौत हो गयी. शिक्षिका की मौत होने पर शिक्षकों एवं जनप्रतिनिधियों ने शोक जताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें