29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

समस्तीपुर : जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के गंगा दियारे के सहारनपुर दक्षिण डुमरी गांव में एक शराबी पिता ने अपनी 13 वर्षीया बेटी के साथ दुष्कर्म किया.लोकलाज से किशोरी चुप रही, तो पिता की आदत में यह शामिल हो गया. रोज-रोज के शारीरिक शोषण से तंग बच्ची घर से भाग कर घटना की जानकारी […]

समस्तीपुर : जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के गंगा दियारे के सहारनपुर दक्षिण डुमरी गांव में एक शराबी पिता ने अपनी 13 वर्षीया बेटी के साथ दुष्कर्म किया.लोकलाज से किशोरी चुप रही, तो पिता की आदत में यह शामिल हो गया. रोज-रोज के शारीरिक शोषण से तंग बच्ची घर से भाग कर घटना की जानकारी अपनी चचेरी बहन को दी, तो शुक्रवार को मामला पुलिस के पास पहुंचा.

सूचना पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित किशोरी का बयान महिला थानाध्यक्ष नीलिमा कुमारी ने दर्ज किया है. महिला थानाध्यक्ष के अनुसार शनिवार को बच्ची का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जायेगा. घटना की प्राथमिकी मोहनपुर ओपी में दर्ज करायी गयी है. घटना के संबंध में बताया गया है कि किशोरी की मां की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो गयी थी. किशोरी का एक भाई दिल्ली में रहता है, जबकि वह अपनी दो अन्य छोटी-छोटी बहनों के साथ पिता के साथ गांव में रहती है. किशोरी का आरोप है कि करीब एक माह पूर्व रात में जब वह अपनी बहनों के साथ सो रही थी, तो उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लोकलाज के कारण वह चुप रही.
बेटी से किया
फिर आये दिन उसके पिता ऐसी हरकत करने लगे. पिता के रोज-रोज के शारीरिक शोषण से तंग वह गत सप्ताह अपने चाचा के यहां चली गयी. किशोरी का आरोप है कि उसका पिता एक बुजुर्ग से उसकी शादी कराना चाहता है, जिससे वह भाग कर अपनी चचेरी बहन के यहां चली गयी.
महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का लिया बयान
जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के गंगा दियारे का मामला
चचेरी बहन के साथ थाने पहुंची किशोरी
पिता ने बेटी के अपहरण की सूचना पुलिस को दी
मोहपुर ओपी अध्यक्ष जागेश्वर राय ने बताया कि किशोरी के पिता ने शुक्रवार को कुछ लोगों द्वारा अपनी बेटी के अपहरण कर लिये जाने की सूचना पुलिस को दी थी. सूचना पर पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया. बाद में किशोरी के बयान से पुलिस दंग रह गयी. किशोरी रो-रो कर यह बता रही थी कि उसे जन्म देनेवाला बाप ने ही उसकी इज्जत लूट ली. जांच में यह पाया गया कि आरोपित जौनापुर के एक बुजुर्ग से बच्ची की शादी करनेवाला था. बच्ची शादी को तैयार नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें