28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

सरायरंजन : सरायरंजन पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान सरायरंजन बाजार के निकट चोरी के लाखों के सामान के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.बरामद सामान में सोने की अंगूठी, टीका बाली, नथीया झुमाका व फूल के बर्तन, तीन मोबाइल कुछ नकद पैसा व चोरी की बाइक सहित करीब तीन लाख के सामान के […]

सरायरंजन : सरायरंजन पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान सरायरंजन बाजार के निकट चोरी के लाखों के सामान के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.बरामद सामान में सोने की अंगूठी, टीका बाली, नथीया झुमाका व फूल के बर्तन, तीन मोबाइल कुछ नकद पैसा व चोरी की बाइक सहित करीब तीन लाख के सामान के साथ चोरों को गिरफ्तार करने में सरायरंजन पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है.
शनिवार की आधी रात के बाद रात्रि गश्ती के दौरान सरायरंजन पुलिस ने एक बाइक पर तीन सवार लोगों को देखते ही रोका. पुलिस को देखते ही बाइक सवार भागने की कोशिश की. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में एएसआइ अगम राम व पुलिस बलों के साथ घेर कर पकड़ लिया.
पुलिस के समक्ष दिये गये बयान के अनुसार तीनों चोरों ने हलई ओपी के पंचभिंडा गांव में रामसुंदर महतो के सुनसान घर में चोरी करने की बात कबूल की है. चोरी करने के बाद तीन चोर एक चोरी की गयी हीरो बाइक(बीएचआर-31डी 4120) पर सवार होकर सरायरंजन की ओर आ रहे थे. सरायरंजन पुलिस ने देखते ही गिरफ्तार कर लिया. चोरों की पहचान महमुदपुर के अमरदान सहनी व दादनपुर के पिंटु सहनी व भातु सहनी के रूप में की गयी है. डीएसपी तनवीर अहमद ने सरायरंजन थाना पहुंचकर चोरों से पूछताछ की है.
डीएसपी के अनुसार तीनों चोर पूर्व में भी कई थानों में चोरी की वारदातों में संलिप्तता बतायी है. चोरों का सरगना अमरनाथ सहनी मुंबई में रहकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फिर वापस मंबई भाग जाया करता था. चोरों के गिरफ्तार होने एवं चोरी की बाइक बरामद होने से और भी कई घटनाओं का खुलासा होने की बात कही गयी है. समाचार प्रेषण तक पूछताछ जारी है. चौकीदार उपेंद्र पासवान को पुरस्कृत किया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें