34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

समस्तीपुर में 86 हजार व रोसड़ा में उड़ाये 25 हजार

समस्तीपुर : शहर के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में जमा करने आये एक उपभोक्ता से मंगलवार की दोपहर उचक्कों ने 86 हजार रुपये उड़ा लिये. उपभोक्ता की पहचान मुजौना निवासी श्यामकांत पाठक के रूप में की गयी है. बताया गया है कि उपभोक्ता एक लाख 36 हजार रुपये जमा करने के लिए […]

समस्तीपुर : शहर के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में जमा करने आये एक उपभोक्ता से मंगलवार की दोपहर उचक्कों ने 86 हजार रुपये उड़ा लिये. उपभोक्ता की पहचान मुजौना निवासी श्यामकांत पाठक के रूप में की गयी है. बताया गया है कि उपभोक्ता एक लाख 36 हजार रुपये जमा करने के लिए बैंक में आया था. बैंककर्मियों के द्वारा कहा गया कि 49-49 हजार रुपये कर जमा करें. जब तक 49 हजार रुपये उपभोक्ता द्वारा जमा कराया जा रहा था.

इसी क्रम में झोले में रखा हुआ शेष रुपये उचक्कों ने उड़ा लिये. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद उपभोक्ता द्वारा इसकी शिकायत नगर थाने में की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रोसड़ा. शहर के सिनेमा चौक स्थित ग्रामीण बैंक परिसर से उचक्कों ने थाना क्षेत्र के रहुआ गांव निवासी एक वृद्ध व्यक्ति के 25 हजार रुपये उड़ा लिये. बताया जा रहा है कि बैंक से रुपये निकासी कर वह पत्नी के नाम पैसा जमा करने के लिए खड़ा था. इसी बीच उचक्के ने वृद्ध का मददगार बनकर उनका निकासी फार्म भर दिया था. इस कारण उचक्के पर उन्हें विश्वास हो गया. खुला रुपये देने के नाम पर उचक्के दो हजार का नोट पकड़ा कर बाकी रुपये लेकर निकल गया. पुलिस मामले से अनभिज्ञता जाता रही है.
सरायरंजन. मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम तीन लोगों के रुपये छीनने की घटना सामने आयी है. देवाईपट्टी निवासी मनीष कुमार ने मुसरीघरारी के बैंक 40 हजार रुपये की निकासी की थी. निकासी के बाद उसने अपने बाइक में पैसा रख आम्रपाली होटल के पास बाइक लगा कुछ काम करने लगा. इसी बीच लुटेरों ने उसकी बाइक की डिक्की को तोड़ कर उसमें रखे 40 हजार रुपये लेकर दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गये. सुआपाकर निवासी यशवंत राय की पत्नी ने बैंक से 49 हजार रुपये की निकासी की थी.
निकासी के बाद गोयनिका पेट्रोल पंप के पास झोला पैसा व पासबुक लेकर गाड़ी पकड़ने के लिए खड़ी थी. एक बाइक पर दो लुटेरे सवार होकर आये. उसके हाथ से झपट्टा मार झोला लेकर पूरब दिशा की ओर फरार हो गये. वहीं मुसरीघरारी बस स्टैंड के पास खड़ा एक वृद्ध से दो हजार रुपये छीन लुटेरा गंगापुर की फरार हो गये. वृद्ध की पहचान नहीं हो सकी थी. मुसरीघरारी थानाध्यक्ष कमल राम ने इस घटना को लेकर अनिभज्ञता जतायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें