24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिता व सौतेली मां की गोली मार कर हत्या

समस्तीपुर के विभूतिपुर में हुई घटना विभूतिपुर (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के पटपारा गांव में मंगलवार की सुबह संपत्ति को लेकर हुए विवाद में पुत्र ने सहयोगियों के साथ पिता व सौतेली मां की गोली मार कर हत्या कर दी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित […]

समस्तीपुर के विभूतिपुर में हुई घटना
विभूतिपुर (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के पटपारा गांव में मंगलवार की सुबह संपत्ति को लेकर हुए विवाद में पुत्र ने सहयोगियों के साथ पिता व सौतेली मां की गोली मार कर हत्या कर दी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पुत्र फरार हो गया.
इधर, घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने शव के साथ समस्तीपुर-रोसड़ा पथ को जाम कर यातायात बाधित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे रोसड़ा डीएसपी अजीत कुमार ग्रामीणों को समझाने पहुंचे. आरोपित पुत्र व उसके साथियों की पुलिस तलाश कर रही है. बताया जाता है कि गांव के विक्रम प्रसाद सिंह ने पहली पत्नी की मौत के बाद 15 वर्ष पूर्व नीलम देवी से शादी रचायी थी. सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद विक्रम गांव में ही परिवार के साथ रहते थे. पहली पत्नी से पुत्र पंकज के साथ संपत्ति को लेकर आये दिन विवाद होता रहता था. मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे पंकज अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर आया. आते ही सौतेली मां नीलम देवी के िसर में चार गोलियां मारी.
गोली की आवाज सुनकर विक्रम सिंह दौड़े, तो पंकज व उसके साथियों ने उन पर भी गोली चला दी. विक्रम को तीन गोली लगी. दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद पंकज व उसके साथी हवाई फायर कर वहां से निकल गये. इधर, गोली की आवाज सुनकर विक्रम की पुत्री मौसमी, श्रुति व पुत्र प्रिंस डर कर दूसरे के घर भाग गये.
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोसड़ा-समस्तीपुर पथ को जाम कर यातायात बाधित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंचे रोसड़ा डीएसपी अजीत कुमार और विभूतिपुर के बीडीओ अमित कुमार के मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस-बीस हजार की राशि देने व आरोपितों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ
.
दस राउंड हुई फायरिंग
डीएसपी को दिये बयान में मृतक की पुत्री मौसमी ने बताया कि पंकज व उसके साथियों ने घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान उनलोगों ने करीब दस राउंड फायरिंग की. दूसरी ओर, घटना के कारणों को लेकर ग्रामीणों ने बताया िक विक्रम की पहली पत्नी से दो पुत्र व एक पुत्री है.
दूसरी पत्नी से दो पुत्री व एक पुत्र है. विक्रम की संपत्ति को लेकर अपने पुत्र पंकज के साथ हमेशा विवाद होता रहता था. दूसरी ओर, डीएसपी ने बताया कि शवों को पोसटमार्टम के लिये भेज दिया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें