26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथकड़ी खोल हिरासत से आरोपित हुआ फरार

डुमरा सिविल कोर्ट परिसर में हुई घटना डुमरा कोर्ट : शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार आरोपित पेशी के दौरान मंगलवार को सीतामढ़ी कोर्ट परिसर से हथकड़ी खोल कर फरार हो गया. आरोपित ने पहले हथकड़ी खोली फिर दो चौकीदारों को झांसा देकर व्यवहार न्यायालय भवन की तीसरी मंजिल से कूद गया. हैरत की बात […]

डुमरा सिविल कोर्ट परिसर में हुई घटना
डुमरा कोर्ट : शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार आरोपित पेशी के दौरान मंगलवार को सीतामढ़ी कोर्ट परिसर से हथकड़ी खोल कर फरार हो गया. आरोपित ने पहले हथकड़ी खोली फिर दो चौकीदारों को झांसा देकर व्यवहार न्यायालय भवन की तीसरी मंजिल से कूद गया.
हैरत की बात यह है िक कोर्ट की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों को इसका पता तक नहीं चला. दिनदहाड़े कोर्ट परिसर से आरोपित के फरार होने से सुरक्षा व सुरक्षा कर्मियों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है.
बताया जाता है कि कन्हौली पुलिस ने सोमवार को शराब पीने के आरोप में सहियारा थाना के मटियार खुर्द निवासी सूरत राम के पुत्र उदित राम को गिरफ्तार किया था.
उसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. कन्हौली थाने से दो चौकीदार इंदल राउत व मो इसराफिल गिरफ्तार उदित राम को लेकर कोर्ट में पेश करने पहुंचे थे. पेशी के लिए उसे कोर्ट भवन की तीसरी मंजिल पर ले जाया गया था. जहां वह हथकड़ी खोल फरार हो गया.
यह कोई पहला मामला नहीं है जब पेशी के लिए लाये जाने के दौरान कोई आरोपित या बंदी फरार हुआ है. इससे पहले भी पेशी के दौरान शातिर विकास झा उर्फ कालिया समेत कई बंदी व आरोपित कोर्ट हाजत व पुलिस हिरासत से फरार हो चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें