36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झाड़फूंक सीखने के लिये पुत्र की गला दबा कर हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

समस्तीपुर :बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना के सुरौली गांव में शनिवार की शाम झाड़फूंक सीखने के चक्कर में एक पिता ने अपने पुत्र की गला दबा कर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वही एक महिला भागने में सफल हो […]

समस्तीपुर :बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना के सुरौली गांव में शनिवार की शाम झाड़फूंक सीखने के चक्कर में एक पिता ने अपने पुत्र की गला दबा कर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वही एक महिला भागने में सफल हो गयी. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि बोरिया गांव निवासी भोला महतो अपने अठारह वर्षीय पुत्र साजन कुमार के साथ शुक्रवार को अपने ससुराल सुरौली आया था. ग्रामीणों का बताना है कि भोला सुरौली में अपनी सरहज से झाड़फूंक सीख रहा था. इसी क्रम में शनिवार को उसकी सरहज ने झाड़फूंक में महारत हासिल करने के लिए पुत्र की बलि देने के बात कही. इसके बाद भोला ने पास में खड़े साजन को पकड़ लिया और उसका गला दबा दिया.

साजन के घिघियाने की आवाज सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंचे, लेकिन तबतक साजन दमतोड़ चुका था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से भोला को गिरफ्तार कर शव को कब्जे ले लिया है. वही पुलिस के आने की भनक पाकर भोला की सरहज भागने में सफल रही. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष असगर इमाम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज जा रहा है. मृतक की मां अभी बेहोश है. होश में आने के बाद उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें