27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजमहल पहाड़ी के जीवाश्म संरक्षण पर जोर

राजमहल के पहाड़ियों पर जीवाश्म को संरक्षित करने पर जोर दिया गया. इस क्षेत्र में शोध व अध्ययन को बढ़ावा देने की बात कही गयी. साहिबगंज : राजमहल के पहाड़ियों पर जीवाश्म को संरक्षित करने पर जोर दिया गया. इस क्षेत्र में शोध व अध्ययन को बढ़ावा देने की बात कही गयी. राजमहल हिल्स जियोहेरिटेज […]

राजमहल के पहाड़ियों पर जीवाश्म को संरक्षित करने पर जोर दिया गया. इस क्षेत्र में शोध व अध्ययन को बढ़ावा देने की बात कही गयी.

साहिबगंज : राजमहल के पहाड़ियों पर जीवाश्म को संरक्षित करने पर जोर दिया गया. इस क्षेत्र में शोध व अध्ययन को बढ़ावा देने की बात कही गयी.
राजमहल हिल्स जियोहेरिटेज जीवाश्म के विकासात्मक ट्रेंड पर आधारित दो दिवसीय सेमिनार रविवार को संपन्न हो गया. अवसर पर प्रस्ताव पारित किया गया कि राजमहल पहाड़ी में पाये जाने वाले जीवाश्म के संरक्षण, अध्ययन एवं शोध कार्य को बढ़ावा देने के लिये अर्थ साइंस इंस्टीट्यूट की स्थापना फॉसिल्स पार्क के साथ-साथ की जाय.
सेमिनार में झारखंड एवं अन्य राज्यों के विद्वान शिक्षक प्रतिभागी शमिल हुए. अवसर पर डीएफओ मनीष तिवारी, संयोजक डॉ रंजीत सिंह, डॉ सीताराम सिंह, डॉ अशोक कुमार सिंह, विभागाध्यक्ष यूएन मंडल, डॉ प्रमोद कुमार सिंह, राजेश राम, प्रगति सिंह, संजय मिश्रा आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें