27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवगछिया में बोलेरो-पिकअप में टक्कर, चार मरे, चार घायल

नवगछिया : रंगरा थाना के पास एनएच पर रविवार की शाम करीब चार बजे एक बोलेरो व पिकअप वैन के बीच भीषण टक्कर हो गयी, जिसमें बोलेरो पर सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी. हादसे में एक बच्ची सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलने पर मौके […]

नवगछिया : रंगरा थाना के पास एनएच पर रविवार की शाम करीब चार बजे एक बोलेरो व पिकअप वैन के बीच भीषण टक्कर हो गयी, जिसमें बोलेरो पर सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी. हादसे में एक बच्ची सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. वहां डॉक्टर ने सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया.

सभी मृतक पश्चिम बंगाल के कालियागंज रायगंज के हैं. एक का नाम विधायक चौधरी व दूसरे का मुनमुन डे है. अन्य दो कि पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने घायलों से मिली जानकारी पर मृतकों के परिजनों को फोन से सूचना दे दी है.
नवगछिया में बोलेरो…
देर शाम मृतकों के परिजन नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के लिए चल चुके थे. जानकारी के अनुसार रायगंज, कालियागंज (पश्चिम बंगाल) से ये लोग देवघर सत्संग आश्रम एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो पूर्णिया की ओर से आ रहा था. पिकआप वैन पकरा हाट से मवेशी लोड कर कटिहार की ओर जा रहा था.
दोनों ही गाड़ी तेज रफ्तार में थी. रंगरा थाना के पास एनएच पर दोनों गाड़ियों में सीधी टक्कर हो गयी, जिससे बोलेरो के परखचे उड़ गये और वह पलट गया. उसपर सवार सभी लोग बोलेरो में बुरी तरह से फंस गये. सूचना मिलते ही रंगरा पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत से चार लोगों के शव और घायलों को बाहर निकाला. दुर्घटना के बाद पिकअप के चालक, खलासी और उसपर सवार अन्य लोग मौके से भाग निकले. रंगरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी थी.
टक्कर के बाद बोलेरो पलटा, उड़े परखचे
रंगरा थाना के सामने एनएच पर हुआ हादसा
पश्चिम बंगाल के कालियागंज रायगंज के हैं सभी मृतक व घायल
बोलेरो से सभी लोग जा रहे थे देवघर के सत्संग आश्रम
घायलों में
रायगंज कालियागंज की ज्योत्स्ना भामी (65), बीना रानी चौधरी (60), अनीता घोष (20), संदीप कुमार (12) हैं. सभी की हालत नाजुक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें