31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सबके सहयोग से संप होगा अपराध मुक्त

साहिबगंज : पुलिस पदाधिकारी व आम लोगों के सहयोग से संताल परगना प्रमंडल अपराध मुक्त होगा. यह बातें संताल परगना प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक देव बिहारी शर्मा ने गुरुवार को 11 बजे पुलिस लाइन स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. कहा : वर्तमान समय में प्रमंडल के छह जिलों […]

साहिबगंज : पुलिस पदाधिकारी व आम लोगों के सहयोग से संताल परगना प्रमंडल अपराध मुक्त होगा. यह बातें संताल परगना प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक देव बिहारी शर्मा ने गुरुवार को 11 बजे पुलिस लाइन स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. कहा : वर्तमान समय में प्रमंडल के छह जिलों के पुलिस कप्तान के कुशल नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी व जवान अच्छे कार्य कर रहे हैं. रही बात पुलिस जवानों को बेहतर सुविधा प्रदान करने की तो झारखंड प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस बैरेक की व्यवस्था में सुधार किया जा रहा है.
पूर्व में देखने को मिलता था कि बैरेक में तीन चार मेस चलता था, लेकिन अब सेंट्रल मेस चलेगा और ब्रांस नंबर की व्यवस्था लागू होगी. ना कि एसटी, एससी व अन्य नामों से मेंस चलेगा.
साहिबगंज दियारा क्षेत्र में फसल कटाई के समय अपराधियों द्वारा फसल लूट की घटना पर रोक लगाने को लेकर दियारा में पुलिस पिकेट की स्थापना करने के सवालों का जवाब देते हुए डीआइजी श्री शर्मा ने कहा कि इस बात को ध्यान में रखा जायेगा. उन्होंने एसपी सुनील भास्कर से कहा कि फसल कटाई के समय अस्थाई पुलिस पिकेट लगाने की व्यवस्था करें. मौके पर एसपी सुनील भास्कर, डीएसपी सीएम झा उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें