39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइवा के धक्के से युवक की मौत

बरहरवा : थाना क्षेत्र के एनएच 80 मुगलपाड़ा मोड़ के समीप हाइवा के चपेट में आ जाने से एक मजदूर की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार चिप्स से लदा हाइवा एनएच 01 एल 0784 बरहरवा से फरक्का की ओर जा रहा था. इसी दौरान लोडिंग का काम कर साइकिल से अपने घर महाराजपुर लौट […]

बरहरवा : थाना क्षेत्र के एनएच 80 मुगलपाड़ा मोड़ के समीप हाइवा के चपेट में आ जाने से एक मजदूर की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार चिप्स से लदा हाइवा एनएच 01 एल 0784 बरहरवा से फरक्का की ओर जा रहा था. इसी दौरान लोडिंग का काम कर साइकिल से अपने घर महाराजपुर लौट रहे मेहरूद्दीन अंसारी (42 वर्ष) को हाइवा ने पीछे से ठोकर मार दिया.
इससे मेहरूद्दीन की मौत मौके पर ही हो गयी. इस दौरान हाइवा का चालक अपना संतुलन खो दिया और हाइवा घटनास्थल पर ही पलटी खा गयी. दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण सड़क पर इकट्ठा हो गये. और मेहरूद्दीन के शव को सड़क पर रख घंटों जाम रखा.
ग्रामीणों का कहना था कि मृतक मेहरूद्दीन के परिवार को ट्रक मालिक जब तक उचित मुआवजा नहीं देते हैं तब तक जाम को नहीं हटायेंगे. इधर, मामले की जानकारी मिलते ही बरहरवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और देर शाम ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम को हटवाया. मौके पर अब्दुल कादिर, बरकत खान, अशोक दास, नाबिद अंजुमन, राजू श्रीवास्तव सहित अन्य लोगों ने जाम को हटवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें