34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

… और लुटने से बच गयी स्काॅर्पियो एक गिरफ्तार

साहिबगंज : चालक व लोगों की सतर्कता की वजह से स्काॅर्पियो लुटने से बच गयी. जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व तीन-चार की संख्या में बदमाश योजना बनाकर बाराहाट बस स्टैंड पहुंचे और वहां से एक नयी स्काॅर्पियो को सबौर के लिये बुक किया. सभी उक्त वाहन को लेकर पीरपैंती पहुंचा फिर उन लोगों ने […]

साहिबगंज : चालक व लोगों की सतर्कता की वजह से स्काॅर्पियो लुटने से बच गयी. जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व तीन-चार की संख्या में बदमाश योजना बनाकर बाराहाट बस स्टैंड पहुंचे और वहां से एक नयी स्काॅर्पियो को सबौर के लिये बुक किया. सभी उक्त वाहन को लेकर पीरपैंती पहुंचा फिर उन लोगों ने साहिबगंज से एक दोस्त को साथ लेने की बात कह देर शाम उसे महादेवगंज के उत्तरी क्षेत्र पहाड़ की तरफ ले गया. जहां देर रात्रि होते ही वाहन चालक को एक वृक्ष में बांध दिया.

क्रम में चालक द्वारा हो हल्ला होने से कुछ ग्रामीण जग गये और सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद मुफस्सिल थाना पुलिस वहां पहुंची और चालक को मुक्त कराया. जबकि सारे बदमाश पुलिस को देखते ही भाग खड़ा हुआ. संबंध में थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि स्काॅर्पियो लूटने की योजना थी जो विफल रही. स्काॅर्पियो बाराहाट बाजार निवासी राजू भगत की है. मामले में एक अपराधी की गिरफ्तारी किया गया है.

पारिवारिक विवाद में वाहन में तोड़फोड़, मामला दर्ज
उधवा. राधानगर थाना क्षेत्र के बेगमगंज में शनिवार रात पारिवारिक विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने बाराती के वाहन में तोड़फोड़ की. वहीं दूसरे पक्ष के घर के बाहर तोड़फोड़ कर हो हंगामा मचाया. पूरा मामला केवल भाई बहन के रिश्ते को मानने और न मानने को लेकर हुआ. बेगमगंज के तपन मंडल और उनके दो भाई अधीर मंडल एवं रतन मंडल के बीच बहन को मानने और ना मानने को लेकर बीते कुछ समय से मनमुटाव चल रहा था. शनिवार को तपन का भांजा श्रवण मंडल की शादी थी. बारात राधानगर से मनिहारीटोला जा रही थी. इसी क्रम में एक रश्म के लिये बारात तपन मंडल के घर के समीप रूकी थी. इसी बीच रतन मंडल के पक्ष के लोगों ने डीजे बजाने से मना किया और ना मानने पर बाराती के वाहन और डीजे पर तोड़फोड़ कर दी. शिकायत पर राधानगर थाना के एएसआइ नवल किशोर राय घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जांच की.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें